Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: इलेक्शन ड्यूटी पर इंस्पेक्टर बन गया कवि, वायरल VIDEO पर आ रहे रिएक्शन

UP Chunav: इलेक्शन ड्यूटी पर इंस्पेक्टर बन गया कवि, वायरल VIDEO पर आ रहे रिएक्शन

Unnao News: इंस्पेक्टर धर्मराज का एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह चुनाव ड्यूटी जाने वाले पुलिसकर्मियों (दिवान) के लिए लिखा है.

Unnao News: इंस्पेक्टर धर्मराज का एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह चुनाव ड्यूटी जाने वाले पुलिसकर्मियों (दिवान) के लिए लिखा है.

Unnao Election News: उन्नाव जिले के विवेचना एवं अनावरण शाखा में तैनात 2001 बैच के इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय पिछले 4 महीने पहले सीतापुर से ट्रांसफर होकर आए हैं और उनका यूट्यूब चैनल भी धर्मराज उपाध्याय का विषय के नाम से है, जिसमें लाखों की संख्या में उनके फॉलोवर्स है. फिलहाल इंस्पेक्टर धर्मराज का एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर गुरुवार को पहले चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के उन्नाव में तैनात इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय इस समय चर्चा में हैं. इंस्पेक्टर धर्मराज ने सिंगर नेहा राठौर के गाने पर जवाब देते हुए एक वीडियो बनाया, जिसमेx बताया था कि यूपी म सब ब… तोहका कुछु देखात नाये है.. तोहका कुछु सुनात नाई है. हालांकि अब इंस्पेक्टर धर्मराज का एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह चुनाव ड्यूटी जाने वाले पुलिसकर्मियों (दीवान) के लिए लिखा है.

चुनाव ड्यूटी (Elections Duty) के लिए जाते समय बस में बनाया गया एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें धर्मराज उपाध्याय कहते हैं कि न कोई के डर मा, न कोई के दबाव में चले हैं, दीवान जी ड्यूटी चुनाव मा. इसके साथ ही उन्होंने दीवान पर अच्छी सकारात्मक प्रतिक्रिया भी दी है. वहीं, इंस्पेक्टर धर्मराज का सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने अपने टि्वटर हैंडल से भी पोस्ट किया है, जिसको 33 हजार से अधिक लोगों ने अब तक देखा है और कई लोगो ने रिट्वीट और शेयर भी किया है.

दरअसल, उन्नाव जिले के विवेचना एवं अनावरण शाखा में तैनात 2001 बैच के इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय पिछले 4 महीने पहले सीतापुर से ट्रांसफर होकर आए हैं और उनका Youtube Channel भी धर्मराज उपाध्याय का विषय के नाम से है, जिसमें लाखों की संख्या में उनके फॉलोवर्स है. फिलहाल इंस्पेक्टर धर्मराज का एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके चलते वे आजकल सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया के प्लेटफार्म फेसबुक पर उन्नाव जिले के इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय के वीडियो को शामली जिले के एसपी आईपीएस सुकृति माधव मिश्रा ने भी चार लाइनें लिख कर पोस्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने वीडियो के सराहना भी की है. साथ में ही मतदान अवश्य करें का टैगलाइन भी दिया है.

Tags: Unnao Police, UP Election 2022, UP news, Video Viral

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर