लाइव टीवी

उन्नाव रेलवे स्टेशन: वेटिंग रूम में महिला से रेप की कोशिश, असफल होने पर दांत से काटी उंगली

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 19, 2019, 5:58 PM IST

रोज की तरह पीड़िता इंटरसिटी एक्सप्रेस से लखनऊ जाने के लिए उन्नाव रेलवे स्टेशन पर आई थी. गाड़ी आने में कुछ वक्त था. ऐसे में वह महिला वेटिंग रूम में जाकर बैठ गई. तभी...

  • Share this:
उन्नाव रेलवे स्टेशन से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला के साथ रेप करने की कोशिश की गई है. खास बात यह है कि पीड़िता के साथ महिला वेटिंग रूम में जबरदस्ती की गई है. इस घटना से रेलवे स्टेश पर हड़कंप मच गया है. पुलिस से लेकर आलाधिकारियों के हाथ-पाव फूल गए हैं. कहा जा रहा है कि एक लड़के ने महिला के साथ रेप की कोशिश की है. इस दौरान महिला चिलाती रही पर उसे बचाने कोई नहीं आया. ऐसे में महिला किसी तरह भाग कर जीआरपी पुलिस के पास पहुंच गई. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

जानकारी के मुताबिक, रोज की तरह पीड़िता इंटरसिटी एक्सप्रेस से लखनऊ जाने के लिए उन्नाव रेलवे स्टेशन पर आई थी. गाड़ी आने में कुछ वक्त था. ऐसे में वह महिला वेटिंग रूम में जाकर बैठ गई. तभी अचानक एक युवक वेटिंग रूम में दाखिल हुआ और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा. महिला अपने को बचाने के लिए भागने लगी.

जब महिला भागे में सफल नहीं हुई तो वह खुद को वेटिंग रूम के टॉयलेट में बन्द करने की कोशिश की. इस दौरान युवक भी टॉयलेट में जबरन घुस कर उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास करने लगा. जब युवक दुष्कर्म करने में सफल नहीं हुआ तो उसने महिला की एक उंगली दांत से काट डाली. साथ ही चेहरे को भी दातों से नोच डाला. इस दौरान पीड़िता अपनी आबरू को बचाने के लिए उस दरिंदे से लड़ती रही.

पीड़ित महिला उन्नाव कलक्ट्रेट में बाल विकास कार्यालय मे संविदा के पद मे तैनात है. अपने समय से वेटिंग रूम में ट्रेन का इंतजार कर रही थी. वेटिंग रूम के पास ही पुलिस और रेलवे का ऑफिस भी है, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी. महिला किसी तरह भाग कर जीआरपी पुलिस के पास पहुंच गई. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल, पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही आरोपी की तलाश के लिए पुलिस सीसीटीव फुटेज खंघाल रही है.

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता

ये भी पढ़ें- 

यदि नहीं सुलझा महागठबंधन का पेंच, तो कांग्रेस को छोड़ बाकी पार्टियां RJD से कर सकती हैं समझौता
Loading...


यदि दिल्ली में कांग्रेस-AAP आती है एक साथ, तो भी BJP के सामने कहीं नहीं टिकेगा गठबंधन!


बेगूसराय से लड़ना पड़ सकता है गिरिराज को, लोजपा के लिए नवादा से जीतना आसान नहीं!


Text >> एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...