उन्नाव कांड: सीबीआई ने दर्ज किया चौथा केस, बढ़ सकती हैं सेंगर की मुश्किलें

सीबीआई ने माखी थाने में दर्ज एफआईआर के आधार पर केस दर्ज किया है. इस मामले में शशि सिंह के बेटे शुभम सिंह और अवधेश तिवारी के खिलाफ पीड़िता को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 8:21 AM IST
उन्नाव कांड: सीबीआई ने दर्ज किया चौथा केस, बढ़ सकती हैं सेंगर की मुश्किलें
पीड़िता का कलमबंद बयान दर्ज कराने के बाद अपने साथ ले जाती सीबीआई
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 17, 2018, 8:21 AM IST
उन्नाव गैंगरेप और पीड़िता के पिता की मौत मामले में सीबीआई ने चौथी एफआईआर दर्ज की है. हाईकोर्ट के निर्देश के बाद सीबीआई ने पीड़िता के अपहरण और गैंगरेप मामले में एफआईआर दर्ज की है. सीबीआई इस मामले की भी जांच करेगी. दरअसल हाईकोर्ट ने सीबीआई को पहले के मामले की भी जांच के निर्देश दिए थे. यह मामला 20 जून 2017 को पीड़िता की मां ने दर्ज करवाया था.

सीबीआई ने माखी थाने में दर्ज एफआईआर के आधार पर केस दर्ज किया है. इस मामले में शशि सिंह के बेटे शुभम सिंह और अवधेश तिवारी के खिलाफ पीड़िता को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप है. बाद में पीड़िता के बयान के आधार पर इस मुक़दमे में सामूहिक दुष्कर्म की धारा 376D को जोड़ते हुए नरेश तिवारी व दो अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया था. अब सीबीआई पीड़िता से जुड़े पुराने विवादों की भी कड़ियां जोड़ने में जुटी है.

इससे पहले सोमवार को रेप पीड़िता का सीबीआई की विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने 164 के तहत कलमबंद बयान दर्ज कराया गया. बयान को सीलबंद कर सुरक्षित रख लिया गया है. बयान दर्ज कराने के बाद सीबीआई पीड़िता को अपनी सुरक्षा में लेकर चली गई.

सेंगर और शशि का पीड़िता से होगा आमना-सामना

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर और शशि सिंह को उन्नाव ले जाया जाएगा. वहां केस की पड़ताल की जाएगी. साथ ही घटनास्थल पर दोनों अभियुक्तों का पीड़िता से आमना-सामना कराया जाएगा. जिसके बाद कहा जा रहा है कि कुलदीप सेंगर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर