Assembly Banner 2021

उन्नाव रेप आरोपी MLA सेंगर को लोगों ने बताया निर्दोष, निकाला शांति मार्च

रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में सड़कों पर उतरे लोग

रेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में सड़कों पर उतरे लोग

बांगरमऊ, सफीपुर, बीघापुर समेत अन्य इलाकों में निकाले गए जुलूस में लोगों ने अपने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं, जिसमें लिखा था, ‘हमारा विधायक निर्दोष है.’

  • Share this:
किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में सीबीआई की गिरफ्त में आए उन्नाव के बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के समर्थन में पूरे जिले में लोग शांति मार्च निकाल रहे हैं. शांति मार्च में शामिल लोग विधायक के ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे साजिश करार दे रहे हैं. लोगों को कहना है कि राजनैतिक द्वेष व पारिवारिक रंजिश की वजह से विधायक को फंसाया जा रहा है. सोमवार को विधायक के समर्थन में जिले के कई इलाकों में लोगों ने शांति मार्च निकाला. इस जुलूस में पुरुषों के साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद रहीं.

बांगरमऊ, सफीपुर, बीघापुर समेत अन्य इलाकों में निकाले गए जुलूस में लोगों ने अपने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं, जिसमें लिखा था, ‘हमारा विधायक निर्दोष है.’ बांगरमऊ में जिला पंचायत सदस्य राघवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गंज मुरादाबाद में एक जुलूस निकला गया. इसमें जनप्रतिनिधियों समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे. लोगों का कहना है कि विधायक निर्दोष हैं. उनके खिलाफ राजनैतिक साजिश हो रही है. उन्होंने सीबीआई और सरकार से पूरे प्रकरण में निष्पक्ष जांच कर न्याय की गुहार लगाई गई.





इसी तरह सफीपुर में भी लोग विधायक के समर्थन में सड़कों पर उतरे. नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित के नेतृत्व में कई जनप्रतिनिधियों समेत क्षेत्रीय लोगों ने शांति मार्च में हिस्सा लिया. जुलूस में शामिल लोगों का कहना था कि आज से पहले विधायक के ऊपर इस तरह का कोई आरोप नहीं लगा. यह विधायक के खिलाफ एक साजिश है. जिसकी भी जांच होनी चाहिए.
गौरतलब है कि किशोरी से दुष्कर्म और फिर उसके पिता की हत्या के आरोप में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, उनके भाई अतुल सिंह, सहयोगी शशि सिंह समेत अन्य आरोपी जेल में हैं. सीबीआई अपनी प्रारंभिक जांच कर चुकी है और जल्द ही इसे कोर्ट में पेश करेगी.

ये भी पढ़ें- नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 2 लाख का इनामी बलराज भाटी

बरेली में ATM से निकलते रहे 500-500 के चूरन वाले नोट, VIDEO वायरल

देवरियाः कैमरे में कैद हुआ वॉर्ड ब्वॉय व स्टाफ नर्स का ऑन ड्युटी रोमांस

VIDEO- शादी समारोह में नाबालिग ने की ऐसे चोरी, CCTV में हुआ रिकॉर्ड
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज