अपना शहर चुनें

States

उन्नाव रेप केस: पीड़िता की मां बोली- अभी नहीं मिला पूरा न्‍याय

पीड़िता की मां ने सेंगर को फांसी देने की भी मांग की है. (प्रतीकात्मक फोटो)
पीड़िता की मां ने सेंगर को फांसी देने की भी मांग की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़िता की मां ने कहा कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) के इशारे पर उनके देवर को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजा गया है. जब तक वह बाइज्‍जत रिहा नहीं होते, तब तक उन्‍हें पूरा न्‍याय नहीं मिलेगा.

  • Share this:


उन्‍नाव. भाजपा (BJP) से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की संलिप्‍तता वाले बलात्‍कार मामले में पीड़िता की मां ने सहअभियुक्‍त शशि सिंह के बरी होने पर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा है कि फर्जी मामले में फंसाये गये उनके देवर को रिहा न किये जाने तक उन्‍हें पूरा न्‍याय नहीं मिलेगा. पीड़िता की मां ने दिल्‍ली की एक अदालत द्वारा विधायक सेंगर को बलात्‍कार के मामले में दोषी ठहराये जाने के बाद इस प्रकरण की सहअभियुक्‍त शशि सिंह को बरी किये जाने पर सवाल उठाया. उन्होंने पूछा कि सहअभियुक्त को क्‍यों छोड़ा गया, जबकि वही उनकी बेटी को नौकरी का झांसा देकर सेंगर के पास ले गयी थी.


उन्‍होंने कहा कि विधायक सेंगर के इशारे पर उनके देवर को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजा गया है. जब तक वह बाइज्‍जत रिहा नहीं होते, तब तक उन्‍हें पूरा न्‍याय नहीं मिलेगा. पीड़िता की मां ने कहा कि उन्‍हें अब भी जान का खतरा है क्‍योंकि सेंगर अगर जेल के अंदर रहकर रायबरेली में उनकी बेटी और रिश्‍तेदारों की कार पर ट्रक से टक्‍कर लगवा सकता है तो वह कुछ भी कर सकता है. उन्‍होंने सेंगर को फांसी देने की भी मांग की.


गांव में खामोशी का माहौल है


इस बीच, कुलदीप सेंगर के माखी गांव में अदालत के निर्णय पर खामोशी का माहौल है. गांव और उन्नाव शहर में स्थित विधायक के आवास पर समर्थकों को छोड़कर परिवार का कोई सदस्य नहीं है. पूछने पर बताया गया कि सभी लोग दिल्ली में हैं. समर्थक कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे.


दोषी ठहराया था
गौरतलब है कि वर्ष 2017 में एक नाबालिग लड़की से बलात्‍कार के मामले में दिल्‍ली की एक अदालत ने भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सोमवार को अपहरण और दुष्कर्म का दोषी ठहराया था. हालांकि, अदालत ने मामले में एक अन्य आरोपी शशि सिंह को सभी आरोपों से बरी कर दिया था. अदालत सेंगर को 20 दिसम्बर को सजा सुनाएगी.




ये भी पढ़ें- 


CAA पर बवाल: AMU छात्र संघ उपाध्यक्ष समेत 78 के खिलाफ FIR दर्ज


झांसी के जुड़वा भाई-बहन का कमाल, पुलिस की पासिंग आउट परेड में साथ दी सलामी


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज