उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के वकील ने जताई थी हत्‍या की आशंका, मांगा था शस्‍त्र लाइसेंस

उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के वकील महेंद्र सिंह ने पत्र में लिखा कि उन्‍होंने 2018 में शस्‍त्र लाइसेंस के लिए आवेदन किया था लेकिन उनके आवेदन का सत्‍यापन नहीं किया गया. ऐसा सत्‍ता के प्रभाव और दबाव के कारण हुआ. ऐसे में आशंका है कि प्रार्थी की हत्‍या भी की जा सकती है.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 12:58 PM IST
उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के वकील ने जताई थी हत्‍या की आशंका, मांगा था शस्‍त्र लाइसेंस
उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के वकील ने हथियार के लाइसेंस की मांग की थी.
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 12:58 PM IST
उन्‍नाव रेप पीड़‍िता के वकील महेंद्र सिंह ने 15 जुलाई को उन्‍नाव के जिलाधिकारी को पत्र लिखा था. जिसमें उन्‍होंने ह‍थियार का लाइसेंस दिए जाने की मांग की थी. महेंद्र सिंह ने पत्र में लिखा कि उन्‍हें आशंका है कि भविष्‍य में उनकी हत्‍या की जा सकती है.


सिंह ने पत्र में लिखा कि उन्‍होंने 2018 में शस्‍त्र लाइसेंस के लिए आवेदन किया था लेकिन उनके आवेदन का सत्‍यापन नहीं किया गया. ऐसा सत्‍ता के प्रभाव और दबाव के कारण हुआ. ऐसे में आशंका है कि प्रार्थी की हत्‍या भी की जा सकती है. लिहाजा जल्‍दी से जल्‍दी लाइसेंस प्रदान करें.

बता दें कि रविवार को पीड़िता अपने चाचा से मुलाकात कर चाची, मौसी और वकील के साथ उन्नाव लौट रही थी. उसी वक्‍त दोपहर एक बजे के करीब उनके कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई. इस हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पीड़िता और उसके वकील महेंद्र प्रताप सिंह को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें
Loading...

'रेप पीड़िता की तरह मेरा भी एक्सीडेंट करा दिया तो'

रेप पीड़िता को न्याय के लिए एक दिन के उपवास पर कांग्रेसी
First published: August 1, 2019, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...