जानिए क्यों उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने Video जारी कर पूछा- BJP सरकार मेरे साथ है या कुलदीप सेंगर के?

UP: उन्नाव में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में गैंगरेप पीड़िता ने बीेजपी प्रत्याशी पर सवाल उठाए हैं. (Photo: Video Grab)

Unnao News: उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने वीडियो जारी कर पूछा है कि भाजपा सरकार मेरे साथ है या दोषी कुलदीप सेंगर के साथ? भारतीय जनता पार्टी दोषियों को टिकट दे रही है. मेरे पिता की हत्या में अरुण सिंह नामजद है. जिससे मेरी जान को खतरा बना हुआ है, ऐसे लोगों को बीजेपी टिकट दे रही है.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में जिला पंचायत अध्यक्ष (Jila Panchayat Adhyaksh) पद के चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. इस बीच बीजेपी (BJP) की तरफ से अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित होने के बाद से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. बता दें चुनाव में बीजेपी ने अरुण सिंह को जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी घोषित किया है. वहीं बीजेपी के निर्णय पर माखी गैंगरेप की पीड़िता (GangrapeVictim) ने पार्टी और अरुण सिंह को कटघरे में खड़ा कर दिया है.

पीड़िता ने वीडियो जारी कर पूछा है कि भाजपा सरकार मेरे साथ है या दोषी कुलदीप सेंगर के साथ? भारतीय जनता पार्टी दोषियों को टिकट दे रही है. मेरे पिता की हत्या में अरुण सिंह नामजद है. जिससे मेरी जान को खतरा बना हुआ है, ऐसे लोगों को बीजेपी टिकट दे रही है. पीड़िता ने मांग की है कि मेरे दोषियों से बीजेपी टिकट वापस ले, टिकट न दे.

गैंगरेप पीड़िता ने वीडियो किया जारी



'मेरे परिवार को बर्बाद करने वालों का साथ दे रही सरकार'

पीड़िता ने कहा कि मेरे साथ गैंगरेप और पापा की हत्या में अरुण सिंह शामिल है. इन लोगों ने मेरा पूरा परिवार बर्बाद कर दिया है. अभी भी सरकार दोषियों का साथ दे रही है. एक तरफ सरकार कहती है कि दोषियों को जेल भेजा जाए, वहीं दूसरी तरफ सरकार दोषियों को टिकट दे रही है. सरकार मेरे साथ अच्छा करने के साथ दोषियों के साथ भी दे रही है. बता दें बीजेपी जिला अध्यक्ष ने देर रात अरुण सिंह को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.