उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा ने कागज पर क्रिएट किया एक्सीडेंट का सीन, बताया हादसा नहीं, थी हत्या की साजिश

यह मैप उन्होंने अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के दौरान परिवार को बना कर दिया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2019, 2:03 PM IST
उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा ने कागज पर क्रिएट किया एक्सीडेंट का सीन, बताया हादसा नहीं, थी हत्या की साजिश
राए बरेली में पीड़िता की कार का हुआ था कार से टक्कर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 2, 2019, 2:03 PM IST
रायबरेली सड़क हादसे में घायल उन्नाव रेप पीड़िता की कार एक्सीडेंट मामले एक नया खुलासा हुआ है. मामले में पीड़िता के चाचा ने अपने परिजनों को पूरे एक्सीडेंट का खाका खींचकर दिया है, जिसमें सवाल उठाए हैं कि ये हादसा नहीं बल्कि हत्या की सोची समझी साजिश थी. यह मैप उन्होंने अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के दौरान परिवार को बना कर दिया था. बता दें इस हादसे में पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है. हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी.

चाचा ने नक्शे में दावा किया है कि ट्रक चालक जानबूझकर गलत दिशा से आया और कार को ट्रक के पीछे से साइड मारी ताकि वह भागने में सफल हो सके. चाचा ने सवाल उठाया है कि जब किसी की गाड़ी को जान से मारने की नियत से टक्कर मारी जाती है तो ड्राइवर खुद को बचाने और भागने की नियत से टक्कर मारता है. इसी वजह से ट्रक का ड्राइवर गलत दिशा से आया और कार को पीछे की साइड से टक्कर मारी. अगर वह सामने से टक्कर मारता तो उसकी गाड़ी को ज्यादा नुकसान होता और वह मौके से भाग भी नहीं सकता.

एक्सीडेंट सीन को कागज पर किया क्रिएट

चाचा ने वारदात की घटना को नक़्शे से समझाते हुए दिखाया है कि किस तरह से कार अपनी साइड से चल रही थी. कार को देखकर ट्रक ड्राईवर गलत दिशा से आगे बढ़ता है. उसके बाद कार के करीब पहुंचकर वह ट्रक को बाएं मोड़ते हुए पीछे की साइड से टक्कर मरता है. जिससे वह भाग सके. यह एक एक्सीडेंट नहीं बल्कि जानबूझकर किया गया एक्सीडेंट था.

unnao rape victim uncle creates accident scene on paper
चाचा ने कागज पर खिंचा एक्सीडेंट का खाका


ट्रक मालिक ने किसी भी साजिश से किया इनकार

उधर ट्रक एक मालिक देवेंद्र किशोर पाल ने कहा कि यह सिर्फ एक हादसा था. इसमें किसी भी तरह की साजिश नहीं थी. बेवजह मामले को तूल दिया जा रहा है. मेरा किसी भी राजनेता से कोई ताल्लुक नहीं है. मैं सेंगर को भी नहीं जनता. आज तक न कभी पीड़िता से मुलाकात हुई न ही सेंगर से. ट्रक ड्राइवर और क्लीनर का भी सेंगर या किसी अन्य से कोई संबंध नहीं है. बता दें सीबीआई ने मामले में गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर आशीष पाल और क्लीनर को शुक्रवार को सीबीआई कोर्ट में पेश किया. जहां से उसकी कस्टडी लेकर हादसे से संबंधित पूछताछ की जाएगी.
Loading...

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें:
उन्नाव रेप पीड़िता के पिता की हत्या मामला: CBI ने किया माखी थाने में तैनात पुलिसकर्मियों को किया तलब

प्रियंका गांधी बोलीं- बेपनाह दर्द से लड़ रही है उन्नाव की बेटी
First published: August 2, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...