उन्नाव: कांग्रेस की सभा में नहीं पहुंचे सलमान खुर्शीद, इंतजार करते रह गए लल्लू और जितिन प्रसाद

मंच से जनता को संबोधित करते अजय कुमार लल्लू और जितिन प्रसाद.
मंच से जनता को संबोधित करते अजय कुमार लल्लू और जितिन प्रसाद.

दरअसल, उत्तर प्रदेश में हो रहे उप चुनाव के प्रचार प्रसार में भाजपा और सपा के अलावा कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस प्रत्याशी आरती बाजपेई के समर्थन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व पूर्व केंद्र सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने बांगरमऊ के ऊगू में देर शाम एक नुक्कड़ सभा की.

  • Share this:
उन्नाव. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद (Ajay Kumar Lallu And Jitin Prasad) ने गुरुवार को उन्नाव में सभा कर जनता से समर्थन मांगा है. सभा के दौरान अन्नू टंडन (Annu Tandon) के इस्तीफे पर अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कल ही उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था. वे काफी दिनों से पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त थीं. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने प्रत्याशी की जीत का दावा किया. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) के नहीं पहुंचने से कार्यक्रम को झटका लगा है. मुस्लिम समाज को अपने पाले में लाने के लिए सलमान खुर्शीद का कार्यक्रम रखा गया था.

दरअसल, उत्तर प्रदेश में हो रहे उप चुनाव के प्रचार प्रसार में भाजपा और सपा के अलावा कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस प्रत्याशी आरती बाजपेई के समर्थन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू व पूर्व केंद्र सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद ने बांगरमऊ के ऊगू में देर शाम एक नुक्कड़ सभा की. प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा व सपा पर जमकर हमला बोला. वहीं, भाजपा को किसान विरोधी बताया और प्रत्याशी को जिताने की अपील की. वहीं, पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद ने भी जनता में जोश भर दिया. मीडिया से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने अन्नू टंडन के इस्तीफे के सवाल पर कहा कि अन्नू टंडन को कल शाम को पार्टी से निष्काषित किया गया था. पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासित किया गया था. पिछले डेढ़ साल से संगठन के कार्यों से दूर चल रही थीं. दूसरे दलों से सांठ- गांठ कर रही थीं. लल्लू ने कहा कि अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए अन्नू टंडन ने आज आनन फानन में पत्र लिखकर इस्तीफे की बात कही है.

 उत्तर प्रदेश का किसान  हताश व परेशान हैं
सभा के दौरान अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उत्तर प्रदेश का किसान  हताश व परेशान हैं. ऐसे में वह आत्महत्या को विवश हो रहा है. किसानो को फसलों का दाम नहीं मिल रहा है. धान क्रय केंद्रों पर किसानों को धान व मक्का बिचौलिए 1000 - 1200 में खरीद रहे हैं. किसान व रोजगार के मुद्दे के साथ हम चुनाव में है. उन्होंने कहा कि सरकार ने 50 लाख लोगों को प्रति वर्ष रोजगार देने का वादा किया था, जबकि सीएम ट्वीट कर 3 लाख लोगों को नौकरी देने की बात कही है,  जो बेहद अफसोसजनक है. अधिकांश नौकरियां कोर्ट में लंबित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज