उन्नावः छापे में अवैध देशी शराब बनाने का स्टॉक बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है लेकिन उनका सरगना मौके से फरार होने में सफल रहा. मौके से शराब बनाने की सामग्री बरामद की गई है. फैक्ट्री में माधुरी, मस्तीहु और फाइटर नाम के नकली रैपर बरामद किए गए हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2018, 1:54 PM IST
उन्नावः छापे में अवैध देशी शराब बनाने का स्टॉक बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार
उन्नावः छापे में अवैध देशी शराब बनाने का स्टॉक बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2018, 1:54 PM IST
उन्नाव के सदर कोतवाली इलाके के बंदूहार क्षेत्र में आबकारी विभाग ने छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में अवैध देशी शराब बनाने का स्टॉक बरामद हुआ है. मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सदर आबकारी इंस्पेक्टर रवींद्र ने बंदूहार के एक मकान में छापेमारी कर अवैध शराब बनाने की सामग्री पकड़ी है.

मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है लेकिन उनका सरगना मौके से फरार होने में सफल रहा. मौके से शराब बनाने की सामग्री बरामद की गई है. फैक्ट्री में माधुरी, मस्तीहु और फाइटर नाम के नकली रैपर बरामद किए गए हैं.

जिस मकान में छापेमारी की गई है उस मकान में पूरा परिवार रहता है लेकिन परिवार के सदस्यों का कहना है कि वह इस काम से अनजान थे. पुलिस ने मौके से शराब बनाने वाले अविरल गुप्ता और एक बाहरी युवक अनवर को गिरफ्तार किया है. वहीं अनवर को आबकारी विभाग ने 19 नवम्बर 2017 को अवैध शराब बनाने के जुर्म में जेल भेजा था, जबकि उनका सरगना मनीष गुप्ता अभी भी फरार है.

अविरल गुप्ता ने बताया कि यह घर उन्हीं का है. यह कारोबार उनका छोटा भाई करता था लेकिन हम लोगों को किसी भी प्रकार की कोई जानकारी नहीं थी. आबकारी अधिकारी केके शुक्ला ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मकान मालिक के विरुद्ध भी कार्रवाई की जाएगी. मौके से अनवर की चार पहिया गाड़ी बरामद की गई है जिससे माल की सप्लाई की जाती थी.

रिपोर्ट - अनुज गुप्ता

ये भी पढ़ें - 

सिपाही भर्ती 2018 में बड़ा फैसला, दस लाख अभ्यर्थियों को दोबारा देनी होगी परीक्षा

भारत बंद: यूपी में प्रशासन सतर्क, सार्वजानिक स्थलों की बढ़ाई गई सुरक्षा

बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौर पर सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा- पानी और बढ़ेगा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर