अपना शहर चुनें

States

फिर पिटी यूपी पुलिस, आरोपी ने दरोगा पर बरसाए लात घूंसे और हो गया फरार, Video Viral

उन्नाव में वांछित अपराधी ने दरोगा को पीटा
उन्नाव में वांछित अपराधी ने दरोगा को पीटा

तीन पुलिसकर्मियों के भी काबू में नहीं आ सका आरोपी (Accused), दरोगा घायल, पुलिस (Police) ने दर्ज किया मामला.

  • Share this:
उन्नाव. ताबड़तोड़ एनकाउंटर (Encounter) और शातिर अपराधियों की धड़पकड़ करने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) के सितारे इन दिनों कुछ गड़बड़ चाल चल रहे हैं. पहले गाजीपुर और अब उन्नाव (Unnao) में पुलिसकर्मियों की पिटाई हो गई. हालिया घटना में एक वांछित आरोपी को पकड़ने गए दरोगा को आरोपी ने ही जमकर पीट दिया. बात यहीं खत्म नहीं हुई आरोपी इसके बाद फरार भी हो गया. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो गया है. मामला सिंगरौसी गांव का है. यहां पर रविवार को पुलिस वारंटी फैजल को पकड़ने आई थी. यहां पर वह पुलिस से भिड़ गया. बाद में मोहल्ले वालों की मदद से वह फरार भी हो गया. इस पूरे घटनाक्रम में दरोगा घायल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस से मामले के बारे में पूछा गया तो जवाब मिला कि मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है.

तीन पुलिसकर्मियों के बस में भी नहीं आया फैजल
लंबे समय से फरार चल रहे फैजल को पकड़ने रविवार को पुलिस सिंगरौसी पहुंची. जैसे ही फैजल को पुलिसकर्मियों ने पकड़ा वह भड़क गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन पुलिसकर्मी आरोपी फैजल को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद वह लगातार दरोगा पर लात-घूंसे बरसा रहा है.


आरोपी तो हो गया फरार लेकिन एक को किया गिरफ्तार


मुख्य आरोपी फैजल के फरार होने के बाद उसकी मदद करने के आरोप में पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं है जब यूपी पुलिस की इस तरह से पिटाई हुई हो. इससे पहले भी गाजीपुर में एक सिपाही को दो युवकों ने सड़क पर पीट दिया था. सिपाही ने दोनों युवकों को हेलमेट पहनने के लिए कहा था. इस बात पर नाराज युवकों ने सिपाही को जमकर पीटा था. इस घटनाका भी वीडियो वायरल हो गया था.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

हेलमेट पहनने की नसीहत देने पर भड़के दबंगों ने पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा, VIDEO वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज