अपना शहर चुनें

States

उन्नाव: बाबा का सपना पूरा करने पोते ने किया कुछ ऐसा, प्रशासन को करनी पड़ी सुरक्षा

बाबा का सपना पूरा करने हैलीकॉप्टर से दुल्हन लाया पोता
बाबा का सपना पूरा करने हैलीकॉप्टर से दुल्हन लाया पोता

उन्नाव (Unnao) में नई दुल्हन हेलीकॉप्टर (Helicopter) से ससुराल पहुंची तो ये बात लोगों के कौतूहल का केंद्र बन गई. गांव से शहर तक हर तरफ शादी (Marriage) के चर्चे शुरू हो गए. दुल्हन के साथ हेलीकॉप्टर देखने के लिए भी भारी भीड़ उमड़ पड़ी

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में दिलचस्प नजारा देखने को मिला. गांव का बेटा शादी (Marriage) कर अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर (Helicopter) से लेकर गांव पहुंचा तो परिजनों के साथ आस पड़ोस के गांव वाले भी दुल्हन का स्वागत करने के लिए पहुंच गए. लोगों ने गर्मजोशी के साथ दूल्हा-दुल्हन का स्वागत किया. आपको बता दें कि मुशेपुर निवासी रवि यादव पुत्र राम किशोर यादव है जो कि सोमवार को अपने स्वर्गीय बाबा घनश्याम सिंह के सपने को पूरा करने के लिए हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लेकर पहुंचा. रवि के बाबा रेलवे कर्मचारी (Railway Employee) थे जिनका अपने पोते से बहुत लगाव था. रवि ने लखनऊ (Lucknow) से एयरक्राफ्ट इंजीनियरिंग (Aircraft Engineering) का कोर्स भी किया है.

बाबा की अंतिम इच्छा को पोते ने किया पूरा
रवि ने साल 2009 में केंद्रीय परीक्षा संगठन की परीक्षा पास की तो बाबा घनश्याम सिंह के साथ पूरे गांव में खुशी की लहर दौड़ गई थी. उस समय बाबा ने कहा था कि अब मेरा पोता हवाई जहाज से बहू लाएगा. इस बात को कहने के करीब 8 घंटे बाद दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई थी. बाबा की इच्छा पूरी करने के लिए रवि हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेकर गांव पहुंचा.

हैलीपैड पर पूरी की रस्में
हेलीपैड पर परिजनों ने गर्मजोशी से दूल्हा दुल्हन को उतारकर रस्में पूरी कीं. इस मामले को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के लिए व्यवस्था की थी. प्रशासन की ओर से सुरक्षा के लिए एसडीएम प्रदीप कुमार वर्मा, सीओ भीम कुमार गौतम, कोतवाली पुलिस के साथ एम्बुलेंस, फायर कर्मी मौजूद रहे.



ये भी पढ़ें -
कांग्रेस MLC दीपक सिंह साइकिल से पहुंचे विधानसभा, बोले- सरकार के दावे किताबी !
भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, अब तक 1000 से अधिक अफसरों-कर्मचारियों पर गिरी गाज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज