Home /News /uttar-pradesh /

UP 4th Phase Voting: साक्षी महाराज ने हिजाब पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग की, कहा- फिर से योगी सरकार

UP 4th Phase Voting: साक्षी महाराज ने हिजाब पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग की, कहा- फिर से योगी सरकार

आपको बता दें कि उन्नाव की सभी 6 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं, जिसमें 8285000 मतदाता अपना वोट डालकर प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे.

आपको बता दें कि उन्नाव की सभी 6 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं, जिसमें 8285000 मतदाता अपना वोट डालकर प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे.

UP Chunav: उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि हिजाब पर पूरी तरह से प्रतिबंध (Hijab Completely Banned) लगना चाहिए. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को जनता पसन्द नहीं करती है. आपको बता दें यहां चौथे चरण के लिए मतदान जारी है. सुबह से ही बूथों पर लोग लाइन लगाए खड़े हैं और अपने वोट डालने का इंतजार कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश में चौथे चरण (4th Phase Polling In Uttar Pradesh) के तहत उन्नाव सहित 9 जिलों में विधानससभा (Assembly Elections) की 59 सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं. इसके साथ ही मैदान में उतरे सभी प्रत्‍याशियों के भाग्‍य का फैसला EVM में कैद हो जाएगा. इसी बीच उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) ने न्यूज़ 18 से खास बातचीत की है. सांसद साक्षी महाराज ने बीजेपी की पहले से ज्यादा सीटें आने का दावा किया है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि यूपी की जनता योगी जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाएगी.

साक्षी महाराज ने कहा कि हिजाब पर पूरी तरह से प्रतिबंध (Hijab Completely Banned) लगना चाहिए. उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश यादव को जनता पसन्द नहीं करती है. आपको बता दें यहां चौथे चरण के लिए मतदान जारी है. सुबह से ही बूथों पर लोग लाइन लगाए खड़े हैं और अपने वोट डालने का इंतजार कर रहे हैं. बड़ी संख्या में महिलाएं, बुजुर्ग और युवा अपने आप वोट कास्ट करने के लिए घरों से बाहर निकल रहे हैं. आपको बता दें कि उन्नाव की सभी 6 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं, जिसमें 8285000 मतदाता अपना वोट डालकर प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे. जनता का यह वोट यह निर्धारित करेगा कि आने वाली सरकार में उनकी क्या भागीदारी है.

ईवीएम खराब होने से मतदान प्रक्रिया बाधित हुई है

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि उन्नाव में 11 पोलिंग बूथ पर मतदान प्रभावित हुआ है. इन बूथों पर EVM और VVPAT में खराबी आने की सूचना है. पुरवा विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्‍या 435, 363, 226, 183 और 238 पर ईवीएम में खराबी आने की सूचना है. सफीपुर विधानसभा की बूथ संख्‍या  250 पर वीवीपैट और बूथ संख्‍या  318 पर ईवीएम खराब है. बांगरमऊ में बूथ संख्‍या 283, 341, 5 और 44 पर ईवीएम खराब है. वहीं, रायबरेली में सदर विधानसभा क्षेत्र की बूथ संख्या 189 और 193 पर भी EVM खराब होने की सूचना है. मतदान के दौरान ईवीएम खराब होने से मतदान प्रक्रिया बाधित हुई है.

Tags: BJP, Sakshi maharaj, Sakshi maharaj controversial statement, Unnao News, UP Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar Pradesh Elections, Uttar pradesh news

अगली ख़बर