यूपी उपचुनाव: उन्नाव के बांगरमऊ में सीएम योगी की जनसभा आज, पार्टी प्रत्याशी के लिए मांगेंगे वोट

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बांगरमऊ में करेंगे जनसभा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बांगरमऊ में करेंगे जनसभा

UP Bye-election: बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव एक ओर जहां बीजेपी के लिए नाक बचाने का चुनाव है, वहीं दूसरी ओर सपा के लिए खोई साख पाने का जरिया. मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम के लिए बीजेपी नेता भी तैयारियों में जुटे हैं.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सात विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव (UP Bye-election) के सियासी रण में स्टार प्रचारकों के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. सभी पार्टियां अपने प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए जी जान से मेहनत कर रहा है और जनता के बीच जाकर अपनी नीतियों को बता रही है. इसी क्रम में उन्नाव (Unnao) के बांगरमऊ (Bangarmau Assembly Seat) सीट से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी श्रीकांत कटियार (Srikant Katiyar) के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) 27 अक्टूबर को एक जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल 27 अक्टूबर को शांति मिल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव एक ओर जहां बीजेपी के लिए नाक बचाने का चुनाव है, वहीं दूसरी ओर सपा के लिए खोई साख पाने का जरिया. मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम के लिए बीजेपी नेता भी तैयारियों में जुटे हैं. वहीं जिला प्रशासन और पुलिस भी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर अलर्ट पर है. सोमवार को जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान मंत्री का पारा चढ़ गया और मंच तैयार कर रहे लोगों को जमकर फटकार लगाई. मंत्री ने मंच की ऊंचाई 4 फिट से बढ़ा कर 6 फिट करवाई. इसके साथ ही साउंड सिस्टम और बैठने की व्यवस्थाओं को लेकर भी मंत्री नाराज दिखे. मंत्री ने तैयारी में जुटे लोगों से कहा कि ये मुख्यमंत्री का कार्यक्रम है. पूरा कार्यक्रम भगवा लगना चाहिए.



सुरक्षा चाक-चौबंद
इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था की बात की जाए तो एडिशनल एसपी विनोद कुमार पांडे ने सीएम के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए शांति मिल एरिया मैदान में फोर्स के साथ मीटिंग की. साथ ही एएसपी ने एंट्री प्वाइंट, मंच के आस पास, यातायात ड्यूटी, रुट चार्ट और आस पास के घरों पर सुरक्षा कर्मियों को तैनात कर ड्यूटी प्वाइंट तय किये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज