होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP Chunav: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं के साथ इस नेता ने थामा BJP का दामन

UP Chunav: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 300 कार्यकर्ताओं के साथ इस नेता ने थामा BJP का दामन

मंच से बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व की तारीफ की.

मंच से बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व की तारीफ की.

बीजेपी जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार (Awadhesh Katiyar) ने वर्तमान बीजेपी विधायक व प्रत्याशी पंकज गुप्ता की मौजूदगी में सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई. जिसके बाद बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने भाजपा को जीत दिलाने का संकल्प लिया. यह कार्यक्रम उन्नाव के गंगा घाट स्थित बीजेपी के चुनाव कार्यालय में संपन्न हुआ.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections) की तैयारियों के बीच उन्नाव में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि यहां पर चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा है. वहीं, बीजेपी को बड़ा फायदा हुआ है, क्योंकि सभासद के साथ सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. उन्नाव गंगाघाट नगरपालिका की कांग्रेसी सभासद ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. बीजेपी जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार (Awadhesh Katiyar) ने वर्तमान बीजेपी विधायक व प्रत्याशी पंकज गुप्ता की मौजूदगी में सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई. जिसके बाद बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने भाजपा को जीत दिलाने का संकल्प लिया. यह कार्यक्रम उन्नाव के गंगा घाट स्थित बीजेपी के चुनाव कार्यालय में संपन्न हुआ.

जानकारी के मुताबिक, उन्नाव की गंगाघाट नगर पालिका की सभासद अर्चना मिश्रा ने अपने पति व पूर्व सभासद योगेश मिश्रा समेत 300 कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस दौरान पार्टी जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने प्रत्याशी पंकज गुप्ता की मौजूदगी में सभी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इसके साथ ही बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने पार्टी को जीत दिलाने का संकल्प लिया. इस दौरान कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले नेताओं को माला पहनाकर सम्मानित किया गया. वहीं, मंच से बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व की तारीफ की. बीजेपी नेताओं ने दावा करते हुए कहा कि बड़ी संख्या में बीजेपी सीटें जीत रही है.

विधायक आनंद स्‍वरूप शुक्‍ला लड़ेंगे
वहीं, कल खबर सामने आई थी कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रत्‍याशियों की एक और लिस्‍ट जारी कर दी है. पार्टी की इस लिस्‍ट में 45 लोगों के नाम हैं. भाजपा ने अमेठी से राजा डॉ. संजय सिंह (Raja Dr. Sanjay Singh) पर दांव खेला है, तो योगी कैबिनेट की मंत्री स्‍वाति सिंह के पति और यूपी भाजपा उपाध्‍यक्ष दयाशंकर सिंह (Dayashankar Singh) को बलिया नगर सीट से मैदान में उतारा है. इसके अलावा भाजपा ने बलिया की बैरिया सीट से अपनी बयानबाजी के कारण चर्चा में रहने वाले विधायक सुरेंद्र सिंह का टिकट काटा है. अब बैरिया से बलिया नगर के विधायक आनंद स्‍वरूप शुक्‍ला लड़ेंगे.

Tags: BJP, Congress, Unnao News, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर