सड़क दुर्घटना में घायल पड़े 2 युवकों को अपनी कार में लेकर अस्पताल पहुंचीं राज्यमंत्री

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2019, 12:27 PM IST
सड़क दुर्घटना में घायल पड़े 2 युवकों को अपनी कार में लेकर अस्पताल पहुंचीं राज्यमंत्री
उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री नीलिमा कटियार ने सड़क दुर्घटना में घायल दो युवकों को अस्पताल पहुंचाया.

लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे (National Highway) पर अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल बाइक सवार 2 युवक सड़क किनारे पड़े थे. इसी दौरान वहां से गुजर रहीं राज्यमंत्री नीलिमा कटियार की नजर घायल युवकों पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत फ्लीट रुकवाई.

  • Share this:
उन्नाव (Unnao) से बड़ी खबर है, यहां कैबिनेट गठन में राज्यमंत्री बनाई गई कानपुर की कल्याणपुर विधायक (MLA) ने लखनऊ-कानपुर हाइवे पर घायलों की मदद की है. दरअसल लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल बाइक सवार 2 युवक सड़क किनारे पड़े थे. इसी दौरान वहां से गुजर रहीं राज्यमंत्री नीलिमा कटियार की नजर घायल युवकों पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत फ्लीट रुकवाई.

इसके बाद राज्यमंत्री ने अपने एस्कॉर्ट में तैनात जवानों की मदद से घायलों को अपनी गाड़ी में बैठाया और उन्हें जिला अस्पताल के इमरजेंसी में भर्ती कराया. जहां से दोनों घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया है. घायलों में हर्ष (19 वर्ष) और अभिषेक प्रजापति (23 वर्ष) शहर के मोहल्ला इंदिरा नगर के निवासी हैं. पता चला कि घटना के समय वह अचलगंज थाना क्षेत्र के गहरा स्थित एक फैक्ट्री में काम करने जा रहे थे. तभी सिंगरोसी मोड़ के सामने किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए. दोनों की हालत गंभीर है.

neelima katiyar
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्यमंत्री नीलिमा कटियार ने सड़क पर गंभीर घायलों को देख रुकवाई कार


वहीं राज्यमंत्री नीलिमा कटियार ने बताया कि वो कानपुर से लखनऊ पार्टी कार्यालय जा रहीं थीं, तभी घायलों को देखा. नीलिमा ने बताया कि पहले उन्होंने यूपी 100 को इसकी सूचना दी लेकिन हालत गंभीर देख स्कॉर्ट की मदद से अपनी गाड़ी से आसपास लेकर आये. उन्होंने बताया कि लगभग 5 मिनट में पुलिस भी आ गई थी. फिलहाल घायलों को कानपुर रेफर किया गया है.

(रिपोर्ट: अनुज गुप्ता)

ये भी पढ़ें:

यूपी कांग्रेस को जल्द मिल सकता है नया अध्यक्ष, प्रियंका गांधी कर रहीं बैठक
Loading...

UP में बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ हिंसा जारी, अब तक 3 की मौत, दर्जनों घायल, 106 लोग गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...