UP Assembly Election: अखिलेश यादव का दावा- 2022 में 350 सीटें जीतेगी सपा, बीजेपी का होगा पूरी तरह से सफाया

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2022 के चुनाव में किया जीत का दावा

UP Political News:: अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब बीजेपी जनता को गुमराह कर 324 सीटें जीत सकती है तो समाजवादी पार्टी सभी को साथ लेकर विकास के मुद्दे पर 351 सीटें क्यों नहीं जीत सकती.

  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव (Unnao) दौरे से चुनावी आगाज करते हुए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में समाजवादी पार्टी 350 सीटों के साथ सत्ता में वापसी करेगी, जबकी बीजेपी का पूरी तरीके से सफाया होगा. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने जनता को जो सपने दिखाए, उसे पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र को कूड़े दान में डाल दिया.

मंगलवार को चुनाव रथ से उन्नाव पहुंचे अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जब बीजेपी जनता को गुमराह कर 324 सीटें जीत सकती है तो समाजवादी पार्टी सभी को साथ लेकर विकास के मुद्दे पर 351 सीटें क्यों नहीं जीत सकती. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सबको साथ लेकर चलेगी। हर वर्ग के लोगों को जोड़कर जनता की खुशहाली के लिए आगे बढ़ेंगे.

कोरोना मैनेजमेंट को लेकर बोला हमला
अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने योगी सरकार के कोरोना मैनेजमेंट को भी लेकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कोरोना के समय लॉकडाउन को लेकर सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरीके से लॉकडाउन लगाया उससे मजदूर कष्ट में था. लोगों का व्यापार चौपट हो गया. पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा की जब लोगों को जरूरत थी, तब बीजेपी चुनाव में व्यस्त थी. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में लोगों को सस्ती दवाएं, अस्पताल में बेड और आक्सीजन तक लोगों को नहीं मिल सकी. कोवि़ड की वजह से लाखों की जान गई. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में बेरोजगारी और महंगाई बढ़ी है. बीजेपी से जनता नाराज है.

जनसंपर्क अभियान की शुरुआत
दरअसल, अखिलेश यादव के उन्नाव दौरे से समाजवदी पार्टी ने जनसंपर्क की अपनी रणनीति पर काम शुरू कर दिया है. इसी क्रम में सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को उन्नाव दौरे पर पहुंचे. यहां अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री स्वर्गीय मनोहर लाल जी की मूर्ति का अनावरण किया. मनोहर लाल इंटर कॉलेज में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी सुनील साजन, राजेन्द्र चौधरी समेत पूर्व सांसद व विधायक मौजूद रहे. उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के सरोसी क्षेत्र में आयोजित इस कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमले किए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.