UP Panchayat Chunav 2021: दो क्विंटल जलेबी, 1000 पैकेट समोसे से थी वोटर्स को लुभाने की कोशिश, 10 गिरफ्तार 

उन्नाओ में पंचायत चुनाव में वोटर्स को बांटने के लिए बनाये गए जलेबी और समोसे जब्त

उन्नाओ में पंचायत चुनाव में वोटर्स को बांटने के लिए बनाये गए जलेबी और समोसे जब्त

Unnao News: पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी के पति समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर कोविड 19 उल्लंघन व आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है.

  • Share this:
उन्नाव.  उत्तर प्रदेश के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (UP Panchayat CHunav 2021) में वोटर्स को लुभाने के लिए प्रत्याशी पूरी आवभगत में जुटे हैं. शराब से लेकर मिष्ठान तक के इंतजाम कर वोटर्स को अपने पाले में लाने के लिए दावेदारों ने ताकत झोंक रखी है. उन्नाव (Unnao) के हसनगंज पुलिस (Police) ने शनिवार को प्रधान प्रत्याशी के घर पर छापेमारी कर दो क्विंटल जलेबी, 1050 समोसे के आलावा अन्य कच्चा माल पकड़ा है. पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी के पति समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर कोविड 19 उल्लंघन व आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है.

बता दें कि हसनगंज ब्लॉक क्षेत्र के पिछवाड़ा गांव के रहने वाले राजू की पत्नी अबकी बार ग्राम प्रधान पद की दावेदार हैं. वोटर को लुभाने में राजू ने ताकत झोंक रखी है. वोटर को खुश करने के लिए जमकर आवभगत कर रहे हैं. शनिवार को मतदाताओ को लुभाने के लिए गांव में जलेबी व समोसा बंटवाने का इंतजाम कर रहे थे. इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिस पर हसनगंज कोतवाली प्रभारी  मुकुल प्रकाश वर्मा व क्राइम इस्पेक्टर संजीव यादव ने फोर्स के साथ छापेमारी की. मौके से पुलिस ने दो क्विंटल जलेबी व 1050 समोसे जब्त किए. वहीं मिष्ठान बनाने का समान, गैस, भट्टी, मैदा, घी,सिलेंडर भी बरामद किया। पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी के पति राजू समेत 10 समर्थकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आचार संहिता व कोविड नियमों के उलंघन पर कारवाई की है.

सीओ हसनगंज ने बताया कि प्रधान प्रत्याशी का पति राजू कोविड नियम व आचार संहिता का उल्लंघन कर रहा था.  सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर राजू समेत 10 को गिरफ्तार किया है. मामले में विधिक कारवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज