Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- अखिलेश यादव मेरे करीबी रहे हैं, उनको पहला चुनाव मैंने ही लड़ाया

UP Chunav: BJP सांसद साक्षी महाराज बोले- अखिलेश यादव मेरे करीबी रहे हैं, उनको पहला चुनाव मैंने ही लड़ाया

साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश यादव मेरे करीबी रहे हैं, उनको पहला चुनाव मैंने ही लड़ाया था.

साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश यादव मेरे करीबी रहे हैं, उनको पहला चुनाव मैंने ही लड़ाया था.

UP Assembly Election 2022: बीजेपी के उन्नाव सांसद साक्षी महराज ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अभी अखिलेश को राजनीति सीखने की जरूरत है. वह मेरे करीबी रहे हैं और उन्हें पहला चुनाव भी मैंने ही लड़ाया था.

उन्नाव. बीजेपी के उन्नाव सांसद साक्षी महराज (Sakshi maharaj) ने अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अभी अखिलेश को राजनीति सीखने की जरूरत है. वह मेरे करीबी रहे हैं और उन्हें पहला चुनाव भी मैंने ही लड़ाया था. भाजपा सांसद ने यूपी में एक बार फिर विकास के दम पर सरकार बनाने का दावा किया है.

बीजेपी प्रत्‍याशी के नामांकन में पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अखिलेश 403 की जगह 404 सीटें भी ला सकते हैं. उनकी गणित का मैं उत्तर नहीं देना चाहता. देश की आजादी के बाद से इन 5-6 सालों में जो विकास हुआ है, वो कभी नहीं हुआ है. सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास के तहत विकास हुआ है. विकास से जनता अभिभूत है.

UP Elections: हरदोई में परिवारवाद की धूम, सपा ने देवरानी-जेठानी तो BJP ने चाचा-भतीजा को बनाया उम्‍मीदवार

 अखिलेश के दावों पर जनता को नहीं भरोसा
बीजेपी विधायक और सदर से तीसरी बार बीजेपी प्रत्याशी पंकज गुप्ता के नामांकन में पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश यादव कुछ भी दावे करते रहते हैं, जनता को उन पर भरोसा नहीं रहा है. जनता खुश है कि यूपी में सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास के तहत विकास हुआ है.

अखिलेश के पाकिस्तान प्रेम पर बोले साक्षी
अखिलेश यादव के पाकिस्तान प्रेम पर पलटवार करते हुए साक्षी ने कहा कि पाकिस्तान के प्रति अखिलेश को प्रेम है तो इस पर अखिलेश यादव ही बताएंगे. अखिलेश मेरे करीबी रहे हैं, पहला चुनाव मैन ही उन्हें लड़ाया था, फिलहाल अभी अखिलेश को राजनीति में सीखने की जरूरत है. नामांकन कराने पहुंचे साक्षी ने कहा कि यूपी में एक बार फिर से बीजेपी ऐतिहासिक जीत दर्ज करने जा रही है.

Tags: Akhilesh yadav, Sakshi maharaj, UP Assembly Election 2022, UP news, UP politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर