Home /News /uttar-pradesh /

UP: आगरा एक्सप्रसे वे पर भीषण हादसा, AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी गंभीर रूप से घायल

UP: आगरा एक्सप्रसे वे पर भीषण हादसा, AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी गंभीर रूप से घायल

Unnao News: प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें एंबुलेंस से लखनऊ के ट्रामा सेंटर भिजवाया.

Unnao News: प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें एंबुलेंस से लखनऊ के ट्रामा सेंटर भिजवाया.

Unnao News: दिल्ली में चांदनी चौक माडल टाउन से विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को यूपीडा कर्मियों ने आनन फानन कार से बाहर निकलवाया और एंबुलेंस से औरास सीएचसी लेकर पहुंचे. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें एंबुलेंस से लखनऊ के ट्रामा सेंटर भिजवाया. साथ में मौजूद लोगों ने बताया कि गोरखपुर में चुनाव प्रचार बंद होने के बाद विधायक दिल्ली लौट रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

उन्नाव. उन्नाव के बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह कार पलटने से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी (Akhilesh Pati Tripathi) समेत 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. यूपीडा टीम उन्हें सीएचसी लेकर गई, जहां से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि वह गोरखपुर में चुनाव प्रचार थमने के बाद नई दिल्ली कार से लौट रहे थे. उन्नाव में टोलौवा गांव के पास हादसा हुआ है.

आगरा लखनऊ एक्सप्रसे वे पर उन्नाव में बेहटा मुजरावर थाना क्षेत्र में किमी संख्या-258 स्थित गांव ढोलौवा के पास उनकी कार डिवाडर से टकराकर पलट गई. विधायक समेत कार सवार पांच लोग फंस गए. एक्सप्रेस वे की लेन पर यातायात प्रभावित हो गया और सूचना मिलते ही कुछ ही देर में यूपीडा कर्मी भी पहुंच गए. दिल्ली में चांदनी चौक माडल टाउन से विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को यूपीडा कर्मियों ने आनन फानन कार से बाहर निकलवाया और एंबुलेंस से औरास सीएचसी लेकर पहुंचे. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें एंबुलेंस से लखनऊ के ट्रामा सेंटर भिजवाया.

UP: अयोध्या DM आवास के बोर्ड का फिर बदला रंग, पहले भगवा से हरा और अब लाल

साथ में मौजूद लोगों ने बताया कि गोरखपुर में चुनाव प्रचार बंद होने के बाद विधायक दिल्ली लौट रहे थे. पुलिस के अनुसार कार सवार विधायक के सिर पर गंभीर चोंट आई है, वहीं अन्य समर्थकों को मामूली चोटें हैं. उनका उपचार कराया गया है. बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने भी कई सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं और कई स्टार प्रचार भी चुनावी क्षेत्रों को दौरा कर रहे हैं. छठवें चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार बंद करने के साथ बाहरी स्टार प्रचार को जनपद छोड़ने का नियम है.

Tags: Aam aadmi party, AAP MLA, Agra Lucknow Expressway, Chief Minister Arvind Kejriwal, Road Accidents, Unnao News, UP Assembly Election 2022, UP news, Uttar pradesh assembly election, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर