अपना शहर चुनें

States

जब तहसील दिवस पर अचानक दर्जनों आवारा पशुओं से घिरे नजर आए एसडीएम साहब

उन्नाव में एसडीएम कार्यालय में आवारा पशुओं को लेकर ग्रामीणों ने इस तरह विरोध प्रदर्शन किया.
उन्नाव में एसडीएम कार्यालय में आवारा पशुओं को लेकर ग्रामीणों ने इस तरह विरोध प्रदर्शन किया.

उन्नाव (Unnao) की हसनगंज में तहसील दिवस में फरियादियों की फरियाद सुनने के लिए अधिकारी बैठे थे. तभी कुछ ग्रामीणों ने करीब 50 आवारा जानवरों को ले जाकर एसडीएम कार्यालय परिसर के अंदर कर दिया.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में उन्नाव (Unnao) के हसनगंज में उस समय हड़कंप मच गया, जब आवारा जानवरों (Stray Animals) से परेशान ग्रामीणों ने भारी संख्या में मवेशियों को एसडीएम ऑफिस परिसर (SDM Office Campus) में ले जाकर बंद कर दिया. इतनी ज्यादा संख्या में जानवरों को अंदर देख तहसील दिवस में बैठे अधिकारियों के होश उड़ गए. कुछ देर बाद अधिकारियों के निर्देश पर जानवर बाहर किये गए और ग्रामीणों की मांग पर गौशाला के निर्माण को जल्द से जल्द पूरा कराने के भी निर्देश दिए.

उन्नाव की हसनगंज में तहसील दिवस में फरियादियों की फरियाद सुनने के लिए अधिकारी बैठे थे. तभी कुछ ग्रामीणों ने करीब 50 आवारा जानवरों को ले जाकर एसडीएम कार्यालय परिसर के अंदर कर दिया. अचानक हुई इस घटना को देख अधिकारियों के होश उड़ गए. अधिकारियों ने ग्रामीणों से बात की तो पता चला कि आवारा जानवरों से ग्रामीणों की फसलों का नुकसान हो रहा है.

unnao stray1
तहसील दिवस के दौरान अचानक आसपास आवारा पशुओं को देखकर अफसरों में हड़कंप मच गया.




ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कई बार अधिकारियों से की, लेकिन सुनवाई नही हुई. परेशान होकर ग्रामीणों को ऐसा कदम उठाना पड़ा. ग्रामीणों के इस गुस्से के बाद एसडीएम ने गौशाला के निर्माण को जल्द से जल्द पूरा कर आवारा जानवरों को गौशाला में भेजने के निर्देश दिए हैं.
ये भी पढ़ें:

CAA बवाल: UP में 113 गिरफ्तार, 1000 से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR

सीएम योगी की बीजेपी MLA नंद किशोर गुर्जर से मुलाकात, शिकायत पर दिया ये आश्वासन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज