भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष ने PM मोदी-सीएम योगी के नाम पर मांगे वोट, बोले- गरीब परिवार की बेटी नहीं रहेगी अविवाहित


भाजपा बांगरमऊ विधानसभा सीट पर जीत बरकरार रखना चाहती है.
भाजपा बांगरमऊ विधानसभा सीट पर जीत बरकरार रखना चाहती है.

उन्नाव की बांगरमऊ विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने पूरी ताकत झोंक दी है. जबकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने पीएम मोदी और सीएम योगी के विकास कार्यों पर जनता से वोट मांगे हैं.

  • Share this:
उन्नाव. उत्‍तर प्रदेश के उन्नाव जनपद की बांगरमऊ विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में सीट बरकरार रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने पूरा दम लगा रखा है.  भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के समर्थन में एक सम्मेलन को सम्बोधित करने पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ के विकास कार्यों का जनता के बीच बखान कर वोट मांगे. इस दौरान उन्‍होंने कहा कि कोई भी गरीब परिवार की बेटी अविवाहित नहीं रहेगी और सभी को पक्के मकान की छत मिलेगी. यही नहीं, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने वादों की झड़ी लगाकर प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगते हुए उम्‍मीद जताई कि जनता कमल का बटन दबाकर भाजपा को सीट बरकरार रखने में सहयोग करेगी.  इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष ने मंच से जनता के अलावा भाजपा कार्यकर्ता के सम्मान को सर्वोपरि बताकर जोश भरने का काम किया.

भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत
बांगरमऊ विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा नेतृत्व ने पूरी ताकत झोंक दी है. प्रदेश पार्टी अध्‍यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के आलावा संगठन पदाधिकारियों ने बांगरमऊ में डेरा जमा दिया है. जबकि स्टार प्रचारकों का कैंपेन भी शुरू हो गया है. इस बीच, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, कानून मंत्री ब्रजेश पाठक पिछड़ा एवं अनुसूचित जाति सम्मेलन में शामिल होने के लिए बांगरमऊ पहुंचे, जहां पदाधिकारियों के साथ ही भाजपा प्रत्यशी श्रीकांत कटियार का कार्यकर्ताओं ने एक बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने प्रदेश की कानून व्यवस्था व विकास की योजनाओं का जिक्र कर समर्थन मांगा है.

वहीं, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि कश्मीर में धारा 370 हटा कर पीएम मोदी ने इच्छाशक्ति दिखाई जो विरोधियों को समझ नहीं आ रहा है. इसके अलावा राम मंदिर निर्माण को लेकर तारीख पूछने वाले विरोधी दलों ने देखा कि भगवान श्रीराम मंदिर का भव्य निर्माण भी शुरू हो गया है. यही नहीं, सऊदी में भी मंदिर का निर्माण पीएम मोदी के शासन में हुआ है. इसलिए चुनाव में 'कमल' वाले खाने का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाएं.यही नहीं, प्रदेश अध्यक्ष ने मंच से जनता के अलावा भाजपा कार्यकर्ता के सम्मान को सर्वोपरि बताकर जोश भरने का काम किया.
सोशल डिस्‍टेंसिंग की उड़ी धज्जियां


भाजपा की इस सभा के दौरान सोशल डिस्‍टेंसिंग का कोई ख्‍याल नहीं रखा गया. यही नहीं, सत्ता दल ने आदर्श चुनाव आचार संहिता को भी भीड़ इकट्ठा कर ठेंगा दिखाया गया.जबकि प्रशासनिक अधिकारी मूकदर्शक बने रहे. इसके अलावा मीडिया से बाात करते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम उपचुनाव में विकास के मुद्दे को लेकर वोट मांग रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज