लाइव टीवी

पत्नी की ईंट से कूंच कर की थी हत्या, उन्नाव पुलिस ने हत्यारोपी को बिहार से किया अरेस्ट
Unnao News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 29, 2020, 3:02 PM IST
पत्नी की ईंट से कूंच कर की थी हत्या, उन्नाव पुलिस ने हत्यारोपी को बिहार से किया अरेस्ट
दो साल पहले पत्नी की हत्या करके छिपाया था शव (प्रतीकात्मक तस्वीर )

आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि घटना के दिन उसने अपनी पत्नी के सिर पर ईंट से वार कर और उसका गला दबाकर उसकी हत्या (Murder) कर दी और शव को बगीचे में छिपा दिया...

  • Share this:
उन्नाव. जनपद की सदर कोतवाली पुलिस ने दो साल पहले हुई एक सनसनीखेज हत्या (Murder) की वारदात का खुलासा करते हुए महिला के हत्यारे पति को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. हत्यारोपी पति की निशानदेही पर पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना भी किया. सर्विलांस टीम (Surveillance team) आरोपी को बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से पकड़ कर ले आई थी.

पत्नी के सिर पर ईंट से वार करके गला दबाया
रिपोर्ट के मुताबिक 20 फरवरी 2018 में इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करके शव को छिपा दिया था हालांकि वारदात को काफी समय बीत जाने के कारण पुलिस घटनास्थल से कोई साक्ष्य नहीं जुटा सकी. उन्नाव एसपी विक्रांतवीर ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने हत्यारोपी महिला के पति को सर्विलांस टीम की मदद से पकड़ा. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है. गौरतलब है कि 20 फरवरी 2018 को एक महिला का शव मगरवारा क्षेत्र में सागौन के बाग में मिला था, पिछले दो साल से पुलिस मामले की जांच कर रही थी. महिला के पति को सर्विलांस टीम ने हिरासत में लिया. जिसके बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया. पकड़ा गया आरोपी पति मोहम्मद काशिम मुजफ्फरपुर बिहार का रहने वाला है. आरोपी ने अपनी पत्नी मेहरुन्निशा की हत्या कर शव को सागौन के बाग में छिपा दिया था.

20 फरवरी 2018 को स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने महिला का शव बरामद किया था तब से पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी थी. एसपी विक्रान्तवीर ने खुलासा करते हुए बताया कि थाना कोतवाली जनपद उन्नाव की पुलिस टीम ने दो साल पुराने हत्या के मामले का सफल अनावरण किया है. 20 फरवरी 2018 को एक मुकदमा लिखा गया था उसमें एक अज्ञात महिला का शव मिला था जिसके बाद पुलिस ने उसकी शिनाख्त की और महिला के कातिल को मुजफ्फरपुर बिहार से गिरफ्तार किया. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उसे अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का शक था इसी वजह से दोनों के बीच अनबन थी. घटना के दिन उसने अपनी पत्नी के सिर पर ईंट से वार कर और उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश को उस बगीचे में छुपा दिया और वहां से फरार हो गया.



ये भी पढ़ें- मेरठ में भीषण सड़क हादसा, पांच साल की मासूम समेत 4 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 3:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,095

     
  • कुल केस

    5,734

     
  • ठीक हुए

    472

     
  • मृत्यु

    166

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,099,679

     
  • कुल केस

    1,518,773

    +813
  • ठीक हुए

    330,589

     
  • मृत्यु

    88,505

    +50
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर