अपना शहर चुनें

States

उन्नाव: पत्रकार हत्याकांड में फरार चल रही महिला दारोगा 12वें दिन गिरफ्तार, 14 दिनों के लिए भेजी गई जेल

आरोपी महिला एएसआई को कानपुर से गिरफ्तार किया गया.
आरोपी महिला एएसआई को कानपुर से गिरफ्तार किया गया.

दिवंगत पत्रकार सूरज पांडे की मां ने महिला एसआई सुनीता चौरसिया और सिपाही अमर सिंह पर हत्या, आपराधिक षड्यंत्र रचने और धमकाने का मुकदमा (Case) दर्ज कराया है.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में पत्रकार हत्याकांड (Journalist Murder) में फरार चल रहीं आरोपी महिला एएसआई (Woman ASI) को 12वें दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एएसआई की गिरफ्तारी कानपुर से हुई. गिरफ्तारी के बाद एएसआई को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया. इस मामले में एक सिपाही अभी भी फरार चल रहा है.

दिवंगत पत्रकार सूरज पांडे की मां ने महिला एसआई सुनीता चौरसिया और सिपाही अमर सिंह पर हत्या, आपराधिक षड्यंत्र रचने और धमकाने का मुकदमा दर्ज कराया है. केस दर्ज होने के बाद से आरोपी महिला दारोगा और सिपाही फरार चल रहे थे. इस बीच एसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया. वहीं वारदात के 12वें दिन महिला दारोगा को स्वाट टीम ने कानपुर से गिरफ्तार कर लिया.

बीते 12 नवंबर को पत्रकार सूरज पांडे का शव उन्नाव सदर कोतवाली थानाक्षेत्र में कानपुर-लखनऊ रेल लाइन पर क्षत- विक्षत हालत में मिला था. इस मामले में एसपी आनंद कुलकर्णी ने जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है. तीन दिन पहले एफएसएल रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई. जिसके बाद सदर कोतवाली पुलिस ने हत्या के मुकदमा को आत्महत्या में तब्दील कर दी.



इस मामले में आरोपी सिपाही अमर सिंह अभी भी फरार चल रहा है. एएसपी वीके पांडेय ने बताया कि महिला दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी सिपाही की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है.जांच जारी है.
पुलिस के मुताबिक स्वाट व सर्विलांस की टीम ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर कानपुर में दबिश दी और आरोपी महिला थानेदार को गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज