लाइव टीवी

पीड़ित परिवार से मिले साक्षी महाराज और स्वामी प्रसाद, बोले- उन्नाव का नाम खराब किया है, बख्शेंगे नहीं

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 7, 2019, 6:05 PM IST
पीड़ित परिवार से मिले साक्षी महाराज और स्वामी प्रसाद, बोले- उन्नाव का नाम खराब किया है, बख्शेंगे नहीं
उन्नाव में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज और कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य.

योगी सरकार (Yogi Government) की तरफ से पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये की मदद का ऐलान किया गया है, साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक घर भी दिया जाएगा. सीएम ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस को फास्टट्रैक कोर्ट में लाकर उन्हें सजा दिलाई जाएगी.

  • Share this:
उन्नाव. उन्नाव गैंगरेप पीड़िता (Unnao Gangrape Victim) की मौत के बाद से ही उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की सियासत में घमासान मचा हुआ है. सपा, बसपा से लेकर कांग्रेस सभी विपक्षी दल यूपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. एक तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा के सामने धरना दिया और दो मिनट का मौन रखा. कांग्रेस की प्रियंका गांधी ने उन्नाव जाकर पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. बसपा सुप्रीमो मायावती ने राज्यपाल से मुलाकात की. वहीं अब योगी सरकार की तरफ से उन्नाव के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (BJP MP Sakshi Maharaj) और कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर मदद का भरोसा दिलाया है.

बता दें, योगी सरकार की तरफ से पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपये की मदद का ऐलान किया गया है, साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक घर भी दिया जाएगा. सीएम ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस को फास्टट्रैक कोर्ट में लाकर उन्हें सजा दिलाई जाएगी.

साक्षी महाराज बोले - सभी अभियुक्त गिरफ्तार, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा
पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि मैं और मेरी पार्टी पीड़िता के परिवार के साथ है. मैं इस संबंध में संसद में भी बोलता रहा हूं. मामले में सभी अभियुक्त गिरफ्तार कर लिए गए हैं, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. इन्होंने उन्नाव का नाम खराब किया है.



वहीं कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीड़ित परिवार जो भी जांच चाहता है, हम करेंगे. पीड़िता ने जिनके नाम लिए हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. ये राजनीति का विषय नहीं है.

ये भी पढ़ें:उन्नाव का दहलाने वाला सच- 11 महीने में 86 रेप की घटनाएं, 185 छेड़छाड़

उन्नाव: गैंगरेप पीड़िता के परिवार ने जताया डर- हमें भी अब जिंदा जला दिया जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 5:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर