लाइव टीवी
Elec-widget

घर से लखनऊ जाने के लिए निकला था युवक, ट्रेन की चपेट में आकर हुई मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 16, 2019, 9:54 AM IST
घर से लखनऊ जाने के लिए निकला था युवक, ट्रेन की चपेट में आकर हुई मौत
ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

घटना जैतीपुर स्टेशन (Jaitipur Station) की है. मृतक की पहचान ब्रजेश के रूप में की गई है.

  • Share this:
उन्नाव. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक यात्री की ट्रेन (train) की चपेट में आने से मौत हो गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना जैतीपुर स्टेशन (Jaitipur Station) की है. मृतक की पहचान ब्रजेश के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि जैतीपुर गांव का रहने वाला ब्रजेश मजदूरी करता था, जिसके लिए वो रोजाना ट्रेन से लखनऊ जाता था.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह युवक जैतीपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचा और लखनऊ जाने के लिए ट्रैक पार कर रहा था, तभी वह कानपुर की ओर जा रही कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि बीते 2 नवम्बर को मथुरा जिले में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान बॉबी के रूप में हुई थी. घटना मथुरा के राया थाना क्षेत्र की थी. कहा जा रहा था कि कोयल फाटक के पास ट्रेन की चपेट में आकर कोयल निवासी बाबी की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक बॉबी के परिजनों ने बताया था कि बॉर्बी पुत्र नानक चंद घर से शौच कनरे के लिए बाहर निकला था.

ये भी पढ़ें- 

ये भी पढ़ें-

 CM सिटी गोरखपुर में और रुलाएगी प्याज, कीमतें शतक लगाने को बेकरार

अयोध्या विवाद: राम मंदिर आंदोलन से ये है गोरखनाथ मठ का कनेक्शन!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उन्नाव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com