• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Chunav Live Updates: अखिलेश ने किया था जिस मंदिर का लोकार्पण, वहां भगवान परशुराम का फरसा टूटकर गिरा

UP Chunav Live Updates: अखिलेश ने किया था जिस मंदिर का लोकार्पण, वहां भगवान परशुराम का फरसा टूटकर गिरा

UP Assembly Election 2022 Live Updates: बीजेपी ने राज्य मुख्यालय में 24 सदस्यीय चुनाव समिति की आज अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में पार्टी टिकट के तमाम दावेदारों पर चर्चा होने के साथ ही पहले चरण के प्रत्याशियों के नाम तय कर दिए जाने की संभावना है.

  • News18Hindi
  • | January 10, 2022, 15:21 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO
    13:41 (IST)
    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दो जनवरी को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किनारे महुराकला गांव में भगवान परशुराम के मंदिर का लोकार्पण किया था, जहां एक बड़ा सा फरसा लगाया गया था वो टूटकर गिर गया.

    12:42 (IST)
    उत्तर प्रदेश में बदायूं के बिल्सी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राधा कृष्ण शर्मा आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. अखिलेश यादव ने लखनऊ में पार्टी की सदस्यता दिलाई. 

    11:27 (IST)

    जौनपुर में कांग्रेस के पूर्व विधायक नदीम जावेद का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते दिख रहे हैं. जावेद इस वीडियो में कई गाड़ियों के काफ़ीले के साथ प्रचार में जुटे दिखे.

    10:35 (IST)
    आईपीएस असीम अरुण का वीआरएस स्वीकार हुआ. अब असीम अरुण 15 जनवरी को रिटायर हो जाएंगे. उन्होंने कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहते हुए वीआरएस मांगा था. 1994 बैच के आईपीएस अधिकारी असीम अरुण अब भाजपा में शामिल होकर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. खबर है कि कन्नौज सदर सीट से वह चुनाव लड़ सकते हैं.

    9:22 (IST)

    बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती (BSP Chief Mayawati) ने यूपी चुनाव (UP Chunav 2022) के लिए उम्मीदवारों (BSP Candidates) के चयन का काम तीन दिन में पूरा कर लेने का निर्देश दिया है. मायावती ने बसपा के विभिन्न प्रभारियों के साथ रविवार को हुई बैठक में मंडलवार उम्मीदवारों के चयन की जानकारी ली. रिपोर्ट के मुताबिक, इस बैठक में बताया गया कि यूपी विधानसभा की कुल 403 सीटों में से लगभग 323 पर उम्मीदवारों का चयन पूरा हो चुका है. वहीं बाकी बची 80 सीटों पर उम्मीदवारों के चयन का काम भी बसपा सुप्रीमो के निर्देश के आधार पर पूरा कर लिया जाएगा.

    8:35 (IST)

    यूपी चुनाव से पहले नशा कारोबारियों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई. 25 लाख के गांजे के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार. तस्करी करके लाया जा रहा ढाई सौ किलो गांजा किया जब्त. जम्बू सांबा का रहने वाला है अंतर्राज्जीय तस्कर गुलजार मोहम्मद. पुलिस के मुताबिक, गांजे की यह खेप चुनाव में प्रयोग के लिए ले जाई जा रही थी, जिसे आगरा-दिल्ली हाईवे पर पुलिस ने पकड़ लिया.

    8:35 (IST)

    यूपी चुनाव से पहले नशा कारोबारियों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई. 25 लाख के गांजे के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार. तस्करी करके लाया जा रहा ढाई सौ किलो गांजा किया जब्त. जम्बू सांबा का रहने वाला है अंतर्राज्जीय तस्कर गुलजार मोहम्मद. पुलिस के मुताबिक, गांजे की यह खेप चुनाव में प्रयोग के लिए ले जाई जा रही थी, जिसे आगरा-दिल्ली हाईवे पर पुलिस ने पकड़ लिया.

    लखनऊ. चुनाव आयोग की ओर से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) के लिए वोटिंग की तारीखों (UP Election Dates) के ऐलान के बाद सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (BJP) में टिकट बंटवारे की प्रकिया तेज़ हो गई है. बीजेपी ने राज्य मुख्यालय में 24 सदस्यीय चुनाव समिति की आज अहम बैठक बुलाई है. इस बैठक में पार्टी टिकट के तमाम दावेदारों पर चर्चा होने के साथ ही पहले चरण के प्रत्याशियों के नाम तय कर दिए जाने की संभावना है. सूत्रों के मुताबिक, लखनऊ स्थित बीजेपी मुख्यालय में यह बैठक शाम चार बजे होगी, जिसमें मुख्यममंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल के साथ ही संजीव बालियान, राजवीर सिंह, विनोद सोनकर, ब्रजेश पाठक, बेबी रानी मौर्य, अरुण सिंह, रमापति राम त्रिपाठी, वाई सत्य कुमार, सुनील ओज, संजीव चौरसिया प्रमुख रूप से शामिल होंगे.

    यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़े तमाम बड़े और ताज़ा अपडेट्स के लिए बने रहें News18 हिन्दी के साथ…

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0