Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: मेरठ में आखिरी दिन खूब हुए नामांकन, कोई सेहरा बांधकर आया तो किसी का दिखा लालू अवतार

UP Chunav: मेरठ में आखिरी दिन खूब हुए नामांकन, कोई सेहरा बांधकर आया तो किसी का दिखा लालू अवतार

लालू प्रसाद यादव की हेयर स्टाइल के साथ आए प्रत्याशी ने कहा कि उन्हें उनकी हेयर स्टाइल बेहद पसंद है.

लालू प्रसाद यादव की हेयर स्टाइल के साथ आए प्रत्याशी ने कहा कि उन्हें उनकी हेयर स्टाइल बेहद पसंद है.

Uttar Pradesh Assembly Election News: मेरठ (Meerut Assembly Seat) में दिन भर नामांकन भरने का मैराथन रहा. यहां 10 फरवरी को पहले चरण (UP First Phase voting) में होने वाले मतदान को लेकर हर पार्टी के प्रत्याशी और निर्दलीय नामांकन करने पहुंचे. इस दौरान प्रत्याशियों का शानदार अंदाज़ में नज़र आया. कोई सेहरा बांधकर नामांकन करने पहुंचा तो कोई गुलाब का फूल लिए नज़र आया.

अधिक पढ़ें ...

मेरठ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के पहले चरण के लिए शुक्रवार को नामांकन का आखिरी दिन था. इस दौरान मेरठ (Meerut Assembly Seat) में दिन भर नामांकन भरने का मैराथन रहा. यहां 10 फरवरी को पहले चरण (UP First Phase voting) में होने वाले मतदान को लेकर हर पार्टी के प्रत्याशी और निर्दलीय नामांकन करने पहुंचे. इस दौरान प्रत्याशियों का शानदार अंदाज़ में नज़र आया. कोई सेहरा बांधकर नामांकन करने पहुंचा तो कोई गुलाब का फूल लिए नज़र आया.

सरधना सीट से भाजपा प्रत्याशी संगीत सोम ने भी शुक्रवार को अपना नामांकन किया. संगीत ने अपने ही अंदाज़ में ख़ासतौर से सपा-रालोद गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा रालोद गठबंधन इस बार चार सौ सीट हारने जा रहा है.

एक प्रत्याशी तो ख़ुद को राजनीति का भुवन बताने लगा. मेरठ कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी अवनीश काजला ने अनोखे अंदाज़ में कहा कि उन्हें लगान फिल्म बेहद पसंद है और लगान फिल्म के कैरेक्टर भुवन की तरह वो भी राजनीति के मैच में जीत हासिल करेंगे. यही नहीं अवनीश ने कहा कि आज उनकी मैरिज एनिविर्सरी है और इस ख़ास दिन का गिफ्ट वो जीतकर 10 मार्च को अपनी अर्धांगिनी को देंगे.

ये भी पढ़ें- जब हस्तिनापुर की कांग्रेस प्रत्याशी बिकिनी गर्ल का दिखा साड़ी अवतार

सिवालख़ास विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी का कहना था कि उन्होंने राजनीति बीस साल की उम्र में ही शुरू कर दी थी और चालीस साल के लंबे इंतज़ार के बाद 62 वर्ष की आयु में चुनाव लड़ने का मौका मिलने जा रहा है. इसके अलावा आम आदमी पार्टी, एआईएमआईएम, आज़ाद समाज पार्टी सहित कई निर्दलियों ने भी ताल ठोंकी.

ये भी पढ़ें- नोएडा का यह प्रत्याशी है सबसे अमीर, जानें किसके पास है कितनी संपत्ति

इस दौरान एक ख़ास पार्टी सबसे अच्छी पार्टी भी ख़ासा चर्चा का विषय बनी रही. इस पार्टी के प्रत्याशी का कहना था कि उनकी पार्टी का जितना अच्छा नाम है उतनी अच्छी उनकी पार्टी है. वहीं एक प्रत्याशी तो बिलकुल लालू प्रसाद यादव की हेयर स्टाइल के साथ आया. उसने कहा कि उन्हें उनकी हेयर स्टाइल बेहद पसंद है. लिहाज़ा जब राजनीति में एंट्री की तो बालों की कटिंग भी बिलकुल लालू जैसी ही करवा दी. इस प्रत्याशी ने कहा कि वो राजनीति की केमिस्ट्री में महारथ हासिल करता है. ये प्रत्याशी केमिस्ट्री के रिएक्शन भी साझा करने लगा. एक प्रत्याशी का कहना था कि वो खिलाड़ी रहा है और वो राजनीति के खेल को अच्छी तरह समझता है. इसलिए वो ही जीत हासिल करेगा.

इस दौरान नामांकन के आखिरी दिन आखिरी क्षणों में कई प्रत्याशी दौड़ते हुए नज़र आए. कुछ देर के लिए ऐसा लगा जैसे नेता मैराथन में पार्टिसिपेट कर रहे हों. हालांकि आखिरी वक्त तक सभी पार्टियों ने नामांकन भर दिया. नामांकन के बाद अब इसकी स्क्रूटनी होगी और 27 जनवरी तक नाम वापसी की तारीख है. मेरठ की सात विधानसभा सीटों के प्रत्याशियों को अब इंतज़ार 10 फरवरी का है, जब पहले चरण का मतदान होगा. नेताओं की सुरीली भाषा वोटर को कितनी रास आती है ये तो आगामी 10 मार्च को पता चलेगा.

Tags: Meerut news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर