Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: बीजेपी और RPI मिलकर चलाएंगी सपा पर बुलडोजर, देश को मोदी की जरूरत- रामदास आठवले

UP Chunav: बीजेपी और RPI मिलकर चलाएंगी सपा पर बुलडोजर, देश को मोदी की जरूरत- रामदास आठवले

रामदास आठवले ने  विपक्षी दलों को कटघरे में खड़ा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. (फाइल फोटो)

रामदास आठवले ने विपक्षी दलों को कटघरे में खड़ा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. (फाइल फोटो)

UP Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए आरपीआई अध्यक्ष रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा कि चीन और पाकिस्तान की दादागिरी सिर्फ नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ही खत्म कर सकते हैं. इसलिए इस देश को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जरूरत है. नरेंद्र मोदी देश का संविधान बनाने वाले बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सिद्धांतों को मानने वाले हैं, इसीलिए केंद्र सरकार सबका साथ और सबका विकास के सिद्धांत पर काम करती है.

अधिक पढ़ें ...

कुशीनगर. संसद में अपने चुटीले अंदाज़ में विपक्षी दलों पर प्रहार करने वाले रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कुशीनगर में उसी अंदाज में विपक्षी दलों पर हमला बोला. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के पहले बहुजन कल्याण यात्रा लकेर कुशीनगर पहुंचे आठवले  ने विपक्षी दलों को कटघरे में खड़ा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए आरपीआई अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि चीन और पाकिस्तान की दादागिरी सिर्फ नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ही खत्म कर सकते हैं. इसलिए इस देश को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की जरूरत है. नरेंद्र मोदी देश का संविधान बनाने वाले बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के सिद्धांतों को मानने वाले हैं, इसीलिए केंद्र सरकार सबका साथ और सबका विकास के सिद्धांत पर काम करती है.

केंद्रीय मंत्री आठवले ने साथ ही कहा कि आरपीआई बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की बनाई हुई पार्टी है, जिसका मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं इसके बाद भी मुझे कांग्रेस ने बहुत बार धोखा दिया. मैंने कांग्रेस को कई बार टोका, इसलिए मोदी ने मंत्री बनने का दिया मौका. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी बाबा साहब द्वारा बनाए गए संविधान को नमन करने वाले हैं, इसीलिए आरपीआई का भाजपा से गठबंधन है. सभी वर्ग को लेकर चलने की क्षमता सिर्फ नरेंद्र मोदी में है.

ये भी पढ़ें- Kanpur Triple Murder Case: पत्नी और बच्चों को मारने वाले डॉक्टर ने गंगा में कूदकर जान दे दी?

केंद्रीय मंत्री और आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने न केवल राजनीतिक दलों से चुटकी ली, बल्कि किसान आंदोलन के चलने पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि देश के हित को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया, लेकिन अब भी राकेश टिकैत धरने पर बैठे हैं वो राजनीति कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्यार का अजब खेल! महिला ने पति और प्रेमी के साथ मिलकर की दूसरे प्रेमी की हत्या, फिर पति ने कर ली खुदकुशी

‘धरने पर एक दिन अकेले बचेंगे राकेश टिकैत’
आठवले ने कहा, ‘किसानों के लिए जितना काम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है उतना किसी सरकार ने नहीं किया है, लेकिन कृषि कानून वापस लेने के बाद भी राकेश टिकैत वापस नहीं जा रहे हैं, क्योंकि अब वो राजनीति कर रहे हैं. राकेश टिकैत कई बार चुनाव भी लड़ चुके हैं और कई बार चुनाव हारे हैं. कृषि कानून वापस लेने के बाद अब और ज्यादा दिन बैठेंगे तो और ज्यादा वोट से हारेंगे. धीरे-धीरे सारे किसान धरना खत्म कर देंगे और राकेश टिकैत अकेले बचेंगे.

वहीं यूपी विधानसभा चुनाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के 400 सीट जीतने के दावे पर अपने चुटीले अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 400 में से एक जीरो निकालने के बाद जो बचेगा उतनी सीट ही अखिलेश यादव जीत पाएंगे, उन्हें 40 से 50 सीट ही मिलनी है. उन्होंने कहा कि दलित वोट पर सिर्फ आरपीआई का ही अधिकार है इसलिए हम अपना अधिकार लेने ही यूपी में आए हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा और आरपीआई मिलकर सपा पर बुलडोजर चलाएंगे.

Tags: BJP, Narendra modi, Ramdas athawale, UP Assembly Election 2022, UP Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर