होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP Chunav: सपा की गाड़ी से बीजेपी का प्रचार! औरैया में सीएम योगी का गुणगान करता Video वायरल

UP Chunav: सपा की गाड़ी से बीजेपी का प्रचार! औरैया में सीएम योगी का गुणगान करता Video वायरल

समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच इस वायरल वीडियो को लेकर बहस छिड़ गई.

समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच इस वायरल वीडियो को लेकर बहस छिड़ गई.

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Chunav) की सरगर्मी जोरों पर है. इस दौरान औरेया (Auraiya News) में एक अलग ही नजारा द ...अधिक पढ़ें

इटावा. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Chunav) की सरगर्मी जोरों पर है. इस दौरान औरेया (Auraiya News) में एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जहां समाजवादी पार्टी की गाड़ी से बीजेपी के प्रचार में गाना चलता दिखा. इस घटना का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद समाजवादी पार्टी (Samjawadi Party) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच बहस छिड़ गई. समाजवादी पार्टी के संभावित उम्मीदवार डॉ. नवल किशोर ने इसे बीजेपी की करतूत करार दिया तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता निरहुआ ने दावा किया अब सपाई भी सीएम योगी आदित्यनाथ के पक्ष में खड़े हो गए हैं.

इस वायरल वीडियो में समाजवादी पार्टी से टिकट के दावेदार डॉ. नवल किशोर की होडिंग लगी दिख रही है और प्रचार में बीजेपी का गुणगान चल रहा. हालांकि किशोर ने इसे बीजेपी नेताओं की साजिश करार दिया और आरोप लगाया कि एरवाकटरा साइड के प्रचार वाहन पर मौजूद लड़के को धमकाकर यह वीडियो बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- पीयूष जैन के घर की दीवारें अब भी उगल रहीं नोट की गड्डियां, अबतक की मिला 280 करोड़ कैश, 125 किलो सोना

" isDesktop="true" id="3921689" >

क्या है मामला
डॉ. नवल किशोर का कहना है कि ’25 दिसंबर को औरैया जनपद के बिधूना विधानसभा में समाजवादी पार्टी की नीतियों को प्रचार कराने के लिए उन्होंने एक प्रचार वाहन चलाया था. इसी बीच जब नगला पहाड़ी गांव में प्रचार वाहन का ड्राइवर उतरकर व्यक्तिगत काम से कहीं चला गया तो उस बीच कुछ बीजेपी समर्थक वहां आए और डीजे पर तैनात लड़के का मोबाइल छीनकर उससे जबर्दस्ती बीजेपी समर्थित गाना बजवाया और इस गाने का वीडियो शूट कर लिया.

ये भी पढ़ें- IT Raid: तंबाकू से भरे 4 ट्रकों की कहानी जिसने बताया पीयूष जैन के खजाने का पता

इस वायरल वीडियो को बीजेपी नेता और भोजपुरी गायक निरहुआ भी पोस्ट कर चुके हैं. हालांकि किशोर कहते हैं, ‘बीजेपी इस तरह से कामयाब नहीं हो सकती. हम उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे. 2022 के चुनाव में हम उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे और समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएंगे.’

Tags: BJP, Samajwadi party, UP chunav, UP Election 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें