• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Chunav 2022 LIVE Updates: मुजफ्फरनगर में अमित शाह बोले- अखिलेश को लाज नहीं आती, आंकड़े लेकर करें प्रेस वार्ता

UP Chunav 2022 LIVE Updates: मुजफ्फरनगर में अमित शाह बोले- अखिलेश को लाज नहीं आती, आंकड़े लेकर करें प्रेस वार्ता

UP Assembly Election 2022 LIVE Udpates: संबोधन की शुरुआत में अमित शाह ने सबसे पहले चौधरी चरण सिंह, बाबा महेंद्र टिकैत को प्रणाम किया और उसके बाद सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलना शुरू कर दिया. अमित शाह ने कहा कि यही मुजफ्फरनगर है, जिसने 2014, 2017 और 2019 में भाजपा की उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत की नींव डालने का काम किया है. यहीं से लहर उठती है जो काशी तक जाती है और हमारे विरोधियों का सूपड़ा साफ कर देती है.

  • News18Hindi
  • | January 29, 2022, 16:45 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO

    हाइलाइट्स

    16:50 (IST)
    कानपुर पुलिस कमिश्नर पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्त लेकर चर्चा में आए असीम अरुण ने शनिवार को कन्नौज की सदर सीट से भाजपा की टिकट पर नामांकन दाखिल कर दिया. चुनावी मैदान उतरे पूर्व आईपीएस ने पुलिस कमिश्नर की नौकरी छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी.

    16:48 (IST)
    स्वतंत्रदेव सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो जो टोपी और पोटली लेकर घूम रहे हैं, उस टोपी में भय और भ्रष्टाचार है. उनकी पोटली में अपराधी, गुंडे और माफिया हैं. स्वतंत्रदेव सिंह सदस्यता कार्यक्रम में बोल रहे थे.

    16:42 (IST)
    आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को पांचवी सूची भी घोषित कर दी.

    16:40 (IST)
    यूपी के कौशांबी जनपद में मासूम का अपहरण हुआ. अपहरण करने वाला उसका ममेरा भाई ही था.कुछ ही घंटे में अपहरण करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और बालक को सकुशल बरामद कर लिया गया.

    15:32 (IST)
    राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने यूपी की 7 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए

    15:29 (IST)
    बागपत में शनिवार दोपहर को सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन को वोट देने का मतलब मुज़फ्फरनगर दंगे में मारे गए लोगों का अपमान करना. उन्होंने कहा कि भगवान श्री कृष्ण हमारे तो उनके सपने में आएंगे काश.

    15:13 (IST)
    वाराणसी के एक व्यापारी ने मिसेज इंडिया अर्थ श्वेता चौधरी पर लाखों रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है. व्यापारी ने 2017 में मिसेज इंडिया अर्थ बनी श्वेता चौधरी और उनके पति के खिलाफ मंडुवाडीह थाने में मुकदमा भी पंजीकृत करवाया है. पुलिस ने इस मामले पर मुंबई निवासी श्वेता चौधरी व उनके पति को जांच में सहयोग करने के लिए नोटिस भेजा है, जिसका जवाब डाक द्वारा श्वेता चौधरी ने भेजते हुए पति को कोविड होने की वजह से फरवरी- मार्च में आने की बात कही है.

    15:06 (IST)
    समाजवादी पार्टी से सात बार विधायक रहे फर्रुखाबाद के नरेंद्र सिंह यादव ने इस्तीफा दे दिया है. वह निर्दल चुनाव लड़ेंगे.

    14:12 (IST)
    सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि सपा की सरकार बनने पर सामाजिक कैंटीन, किराना स्टोर खोलेंगे, सामाजिक कैंटीन में मिलेगी 10 रुपये में थाली मिलेगी. 

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) शनिवार को मुजफ्फरनगर और देवबंद में घर-घर जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे. मुजफ्फरनगर में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि बहन जी एक जाति की बात करती थीं, कांग्रेस परिवार की बात करती थी और अखिलेश की सपा तो गुंडा माफिया की बात करती थी. अमित शाह ने ललकारते हुए कहा कि अखिलेश यादव को लाज नहीं आती. हिम्मत हो तो अपने समय के आंकड़े लेकर प्रेस वार्ता करें. योगी सरकार में लूट हत्या बलात्कार के मामलों में कमी आई है.

    संबोधन की शुरुआत में अमित शाह ने सबसे पहले चौधरी चरण सिंह, बाबा महेंद्र टिकैत को प्रणाम किया और उसके बाद सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलना शुरू कर दिया. अमित शाह ने कहा कि यही मुजफ्फरनगर है, जिसने 2014, 2017 और 2019 में भाजपा की उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत की नींव डालने का काम किया है. यहीं से लहर उठती है जो काशी तक जाती है और हमारे विरोधियों का सूपड़ा साफ कर देती है.

    देवबंद में गृह मंत्री अमित शाह का केंद्र सरकार के मौजूदा सरकार के कार्यकाल में यह पहला दौरा है. इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ बागपत और गाजियाबाद में डोर-टू-डोर कैंपेन करेंगे.

    वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज इटावा और औरैया विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाएंगे, जबकि केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी दोपहर 12 बजे होटल क्रस्टल, लाल कुर्ती मेरठ में प्रभावी मतदाताओं के साथ बैठक करेंगी तथा रजमन बाजार में घर-घर पहुंचकर जनसम्पर्क करेंगी.

    समाजवादी पार्टी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को 15 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी.

    सुभासपा ने जारी की 15 स्टार प्रचारकों की सूची

    सुभासपा ने जारी की 15 स्टार प्रचारकों की सूची
    राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने यूपी की 7 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए

    राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने यूपी की 7 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए

    यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़े तमाम बड़े अपडेट्स यहां पढ़ें…

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0