होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /पैसों को लेकर था विवाद, किन्नर ने श्मशान में रहने वाले साधु को चाकू मारकर किया मर्डर

पैसों को लेकर था विवाद, किन्नर ने श्मशान में रहने वाले साधु को चाकू मारकर किया मर्डर

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बुजुर्ग साधु की चाकू मारकर हत्या.  (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बुजुर्ग साधु की चाकू मारकर हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में हत्या का एक हैरतअंगेज कारनामा सामने आया है. यहां एक श्मशान घाट में रहने वाले एक बुजुर्ग ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

साधु की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में एक किन्नर गिरफ्तार.
मृतक साधु की पहचान बाबा भोलेनाथ के रूप में हुई है.
पुलिस ने दो घंटे के भीतर ही आरोपी महारानी किन्नर को गिरफ्तार कर लिया.

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में हत्या का एक हैरतअंगेज कारनामा सामने आया है. यहां एक श्मशान घाट में रहने वाले एक बुजुर्ग साधु की एक किन्नर ने पैसों को लेकर विवाद होने के कारण चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने एक श्मशान घाट पर रहने वाले 70 वर्षीय साधु की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में एक किन्नर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश सिंह ने कहा कि मृतक साधु की पहचान बाबा भोलेनाथ के रूप में हुई है.

साधु बाबा भोलेनाथ नहटौर थाना क्षेत्र के कसमपुर लेखराज गांव में एक श्मशान में रहता था. साधु की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दो घंटे के भीतर ही महारानी के रूप में पहचाने गए किन्नर को गिरफ्तार कर लिया. एसपी दिनेश सिंह ने कहा कि महारानी भी एक महिला के वेश में श्मशान घाट में रहती थीं. पूछताछ के दौरान महारानी ने खुलासा किया कि साधु तीन महीने पहले श्मशान में रहने के लिए आया था, जबकि वह कुछ साल पहले से वहां रहती आ रही थी.

आजमगढ़ः  24 साल के बीए स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या, गांव में मचा हड़कंप

एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि दाह संस्कार के लिए आने वाले लोगों से वसूले गए पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद था. दिनेश सिंह ने कहा कि महारानी ने शराब के नशे में शुक्रवार रात भोलेनाथ की चाकू मारकर हत्या कर दी और उनके परिवार को भी उनकी मौत की सूचना दी. पुलिस ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bijnor news, Murder, UP news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें