उप्र: मुठभेड़ में गोली का निशाना बना बदमाश, आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही पुलिस
Aligarh News in Hindi

उप्र: मुठभेड़ में गोली का निशाना बना बदमाश, आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही पुलिस
UP पुलिस ने मायावती को दिया जवाब. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

पुलिस (Police Team) टीम पर फायरिंग (Firing) कर मौके से फरार होने की फिराक में थे दोनो बदमाश (Criminals).

  • Share this:
अलीगढ़: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) में पुलिस (Police) और बदमाशों (Criminal) के बीच मुठभेड़ (Encounter) का मामला सामने आया है. मुठभेड़ में इलाके का एक बदमाश पुलिस की गोली का निशाना बना है. गोली बदमाश के पैर में लगी है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर हॉस्पिटल (Hospital) में भर्ती कराया है. जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं, मुठभेड़ के दौरान, इस बदमाश के साथ मौजूद उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पुलिस फरार बदमाश को गिरफ्तार (Arrest) करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, अलीगढ़ पुलिस ने इलाके में सक्रिय बदमाशों के लिए एक सघन अभियान चलाया है. अभियान के तहत, खैर थानाक्षेत्र के अंतर्ग आने वाली जरारा नहर पुल पर पुलिस की एक टीम वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान, पुलिस टीम की नजर अपनी तरफ आ रही एक बाइक पर पड़ी. इस बाइक पर दो युवक सवार थे. पुलिस टीम ने इनको रुकने का इशारा किया. दोनों युवकों ने रुकने की बजाय अपनी बाइक की रफ्तार बढ़ा दी. वहीं, पुलिस इस बाइक को रोकने का कोई प्रयास करती, इससे पहले बाइक सवार युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस का दावा है कि मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू की. इस फायरिंग में पुलिस की तरफ से चली एक गोली एक बदमाश के पैर पर लगी. वहीं, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में सफल रहा. पुलिस के अनुसार, पकड़े गए बदमाश की पहचान सुखवीर (Sukhveer) के तौर पर हुई है. आरोपी सुखवीर खुर्जा देहात (Khurja Dehat) थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बजरई का रहने वाला है. पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, आरोपी को मलखान सिंह (Malkhan Singh) जिला अस्पताल (District Hospital) भर्ती कराया गया है. वहीं इस मामले में एसपी देहात अतुल शर्मा ने दावा किया है कि फरार अभियुक्त को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



यह भी पढ़ें:
हमीरपुर में फूड प्वाइजनिंग का शिकार बने ग्रामीण, गांव में मची अफरातफरी
बड़े संकट में रायबरेली से MLA अदिति सिंह, कांग्रेस ने दी विधायकी ख़त्म करने के लिए नोटिस
स्कूल प्रिंसिपल ने 10वीं के सिख छात्र को पगड़ी पहनने से रोका, मचा बवाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज