• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • CM Yogi बोले- रावण के जलते ही बलात्कारियों-मनचलों के खिलाफ Police लेगी यह एक्शन

CM Yogi बोले- रावण के जलते ही बलात्कारियों-मनचलों के खिलाफ Police लेगी यह एक्शन

कठमुल्लों के फतवों से नहीं संविधान से चलेगा देश (File photo)

कठमुल्लों के फतवों से नहीं संविधान से चलेगा देश (File photo)

सीएम योगी का दावा- रावण (Ravana) के जलते ही पुलिस कार्रवाई शुरु कर देगी. यह ऐसी कार्रवाई होगी कि या तो बलात्कारी (rapists) और मनचले यूपी छोड़ देंगे या फिर गले में माफीनामे की तख्ती डालकर घूमेंगे.

  • Share this:
लखनऊ. महिलाओं और बच्चियों के साथ सूबे में बढ़ती घटनाओं को देखते हुए एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) ने बलात्कारियों (rapists) और मनचलों के खिलाफ सख्त कदम उठाया है. उन्होंने ऐलान किया है कि 17 अक्टूबर से यूपी पुलिस (UP Police) एक खास अभियान चलाएगी. इसके तहत सिर्फ निगरानी रखी जाएगी. लेकिन रावण (Ravana) के जलते ही पुलिस कार्रवाई शुरु कर देगी. यह ऐसी कार्रवाई होगी कि या तो बलात्कारी और मनचले यूपी छोड़ देंगे या फिर गले में माफीनामे की तख्ती डालकर घूमेंगे.

सीएम ने एससी और नाबालिगों के लिए कही यह बात

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में शोहदों और दुराचारियों के खिलाफ महाभियान छेड़ने का ऐलान किया है. सीएम ने दो टूक शब्दों में कहा है कि महिलाओं, बेटियों, नाबालिग बच्चों और अनुसूचित जाति के लोगों के खिलाफ अपराध करने वालों की इस सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है. ऐसे असामाजिक लोगों के खिलाफ रावण जलने मतलब दहशरे के बाद ऐसी कार्रवाई की जाएगी कि वह गले मे तख्ती लटकाकर माफी मांगते फिरेंगे. या फिर डरकर सूबा छोड़कर भाग जाएंगे.

ये भी पढे़ं-कश्मीरी लड़कियों का आरोप, 'Delhi Police के सामने हमे इसलिए बोला Terrorists'

सीएम ने 9 दिन बाद का बताया यह प्लान

सीएम ने निर्देश दिए हैं कि 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे 'मिशन शक्ति के पहले चरण में नौ दिनों तक हर थाने में ऐसे असामाजिक तत्वों की सूची बनाई जाएगी. इनकी गतिविधियां देखी जाएंगी. दशहरे के ठीक बाद शोहदों पर कार्रवाई का अभियान शुरू हो जाएगा.

मनचलों के परिजनों को इनकी हरकतें बताते हुए इनके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. ऐसी कार्रवाईयों की रोजाना की रिपोर्टिंग होगी. शासन स्तर पर इसकी समीक्षा की जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि घोषित दुराचारियों की सार्वजनिक स्थानों पर फ़ोटो भी लगाई जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज