Home /News /uttar-pradesh /

up criminals are in fear of bulldozers now gangrape accused surrender to police after bulldozer reaches their home

अपराधियों के दिल में बैठा CM योगी का डर! बुलडोजर देखकर ही गैंगरेप आरोपियों ने कर दिया सरेंडर

यूपी में गैंगेस्टरों की संपत्तियों पर बुलडोज़र चलाने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कई लोग 'बुलडोज़र बाबा' की संज्ञा भी दे चुके हैं.

यूपी में गैंगेस्टरों की संपत्तियों पर बुलडोज़र चलाने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कई लोग 'बुलडोज़र बाबा' की संज्ञा भी दे चुके हैं.

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Sarkar 2.0) के दूसरे कार्यकाल में बुलडोजर का (Bulldozer) खौफ अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसकी बानगी राज्य के कई जिलों में देखने को मिल रही है. पहले प्रतापगढ़ में महिला के दुष्कर्म के आरोपी ने अपने घर के सामने बुलडोजर खड़ी होने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था. वहीं अब सहारनपुर ज़िले में गैंगरपे के आरोपी दो भाइयों (Gangrape accuse) ने घर पर बुलडोजर पहुंचने के बाद खुद पुलिस थाने आकर सरेंडर कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Sarkar 2.0) के दूसरे कार्यकाल में बुलडोजर का (Bulldozer) खौफ अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसकी बानगी राज्य के कई जिलों में देखने को मिल रही है. पहले प्रतापगढ़ में महिला के दुष्कर्म के आरोपी ने अपने घर के सामने बुलडोजर खड़ी होने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था. वहीं अब सहारनपुर ज़िले में गैंगरपे के आरोपी दो भाइयों (Gangrape accuse) ने घर पर बुलडोजर पहुंचने के बाद खुद पुलिस थाने आकर सरेंडर कर दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर ज़िले के चिकलाना थाना क्षेत्र में रहने वाले दो भाइयों आमिर और आसिफ पर शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने का आरोप है. लड़की की मां ने 25 मार्च को दोनों के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कराई थी. वहीं उनके 56 वर्षीय पिता शराफ़त पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें- फतेहपुर : विवाहित सुमित्रा को बनवाया रुखसाना और कर लिया निकाह, पुलिस ने किया गरिफ्तार

आरोपियों का परिवार रसूखदार है और गांव के प्रधान के परिवार से उनका ताल्लुक़ है. पुलिस में अपने खिलाफ रेप केस दर्ज होने के बाद ये लोग फरार हो गए थे. ऐसे में उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने उनके घर के बाहर बुलडोज़र खड़ा कर दिया. इस दौरान पुलिस ने चेतावनी दी कि कि अगर उन्होंने 48 घंटे के अंदर सरेंडर नहीं किया तो उनके घर को बुलडोज़र से ढहा दिया जाएगा.

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बुलडोज़र से घर की तीन सीढ़ियां तोड़ी जा रही हैं. इसके साथ ही वहां खड़ी पुलिस परिवार के नाते-रिश्तेदारों को चेतावनी दे रही है. पुलिस की इस कार्रवाई का असर ये हुआ कि अगले ही दिन दोनों आरोपियों ने खुद थाने आकर सरेंडर कर दिया.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के MLC प्रत्याशी का आरोप- माफिया बृजेश सिंह के डर से साइलेंट हो गए हैं कार्यकर्ता

इससे पहले यूपी के प्रतापगढ़ में पुलिस की यह तरकीब काम आई थी. रेलवे स्टेशन पर एक महिला के साथ दुष्कर्म के आरोपी शुभम मोदनवाल उर्फ अन्ना जब केस दर्ज होने के बाद फरार हो गया तो पुलिस ने उसके घर के आगे बुलडोजर खड़ा कर दिया था. पुलिस ने ऐलान किया था कि अगर 24 घंटे के भीतर आरोपी खुद को पुलिस के हवाले नहीं करता है तो उसका घर ढहा दिया जाएगा. पुलिस की इस चेतावनी के बाद आरोपी ने खुद ही थाने आकर सरेंडर कर दिया था.

Tags: Bulldozer Baba, Gangrape, UP news, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर