LIVE NOW

UP Live News: यूपी विधानसभा में CM योगी बोले- श्लोक आते हैं, शायरी नहीं लेकिन आज...

UP Live News: उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र का समापन हो गया है. शनिवार को सत्र के आखिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन को संबोधित किया. इस दौरान कानून व्यवस्था से लेकर तमाम मुद्दों पर विपक्ष को जवाब दिया. संबोधन के आखिर में सीएम योगी ने शायरी पढ़ी. इसमें उन्होंने इशारों-इशारों में विपक्षी दलों को जवाब दिया. सीएम ने कहा कि मुझे श्लोक आते हैं, शायरी नहीं आती. लेकिन आज कुछ बोलना चाहूंगा.

Hindi.news18.com | August 22, 2020, 4:53 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 22, 2020

हाइलाइट्स

1:10 pm (IST)
यूपी विधानसभा में सीएम योगी के संबोधन के बीच में कांग्रेस ने वॉकआउट किया है. कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा ने कहा कि हम नियम 56 के तहत सरकार से क़ानून व्यवस्था के मुद्दे पर चर्चा करना चाहती थे लेकिन सरकार ने आलोकतंत्रिक तरीक़े से बिना किसी चर्चा के बहुमत के आधार पर अपने 17 विधेयक पास करवा लिए. ये इतिहास में काला दिन है.


1:06 pm (IST)
कुशीनगर में लॉकडाउन के दौरान जन्मदिन की पार्टी करने वाले एसडीएम अरविंद कुमार पर गाज गिर गई है. उन्हें एसडीएम कप्तानगंज से हटाकर एसडीएम न्यायिक बना दिया है. हालांकि पार्टी में शामिल अन्य अधिकारियों  कप्तानगंज और रामकोला एसओ पर अब तक कार्रवाई नहीं हुई है. कई लेखपाल और अन्य विभाग के कर्मचारी भी पार्टी में शामिल थे.


12:17 pm (IST)
उन्नाव में गंगा नदी उफान पर है. उन्नाव में पिछले 24 घंटे में 1 मीटर से अधिक जलस्तर बढ़ा है. गंगा नदी का जलस्तर चेतावनी बिंदु पर पहुंचने से तटवर्ती क्षेत्रों में बाढ़ का पानी घुसने लगा है. जिससे जनपद के 100 से अधिक गांव बाढ़ के मुहाने पर खड़े हैं और लोगों की रातों की नींद उड़ी हुई हैं. 


12:07 pm (IST)
चित्रकूट में पद्म विभूषण तुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरू रामभद्राचार्य कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. सूचना के बाद तुलसी पीठ में प्रशासनिक अमला पहुंचा. अब तुलसी पीठ कंटेंटमेंट एरिया बनाया जाएगा. यहां युवराज समेत नजदीकी लोगों का सैंपल लिया जाएगा.


LOAD MORE
UP Live News: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading