LIVE NOW

UP Live News: रेलवे अधिकारी की नाबालिग बेटी ने चलाई थी मां और भाई पर गोली

UP Live News: लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे का कहना है कि नाबालिग बेटी ने अपनी मां और भाई की हत्या की है. हत्या में इस्तेमाल असलहा बरामद कर लिया गया है. शूटिंग में इस्तेमाल होने वाली पिस्टल से हुई हत्या. हत्यारोपी बालिका डिप्रेशन की है मरीज. बालिका ने एक शीशे पर डिस्क्वालिफाइड ह्यूमन. हत्यारोपी नाबालिग ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Hindi.news18.com | August 29, 2020, 7:51 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated August 29, 2020
2:42 pm (IST)
कानपुर देहात जिले की अकबरपुर तहसील क्षेत्र में बन कोविड सेंटर में भर्ती एक मरीज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल होते ही इस वीडियो ने धूम मचा दी है. इस वीडियो में मरीज फिल्मी गीत ‘जब दिल न लगे दिलदार, हमारी गली आ जाना’ गाने पर पर जबरदस्त डांस कर रहा है और कोरोना वॉरियर्स के साथ डीएम को बेहतर सुविधा देने के लिए धन्यवाद दे रहा है.


1:46 pm (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 के एक दिन में 1 लाख 48 हजार से अधिक टेस्ट किए जाने पर संतोष व्यक्त करते हुए टेस्टिंग क्षमता को डेढ़ लाख टेस्ट प्रतिदिन करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही सभी डीएम और सीएमओ को रोज सुबह कोविड चिकित्सालय में और शाम को इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में बैठक करने को कहा है. सीएम ने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि किसानों को खाद बिना दिक्कत के मिले.


1:27 pm (IST)
उत्तर प्रदेश पुलिस में कुछ आईपीएस अफसरों के प्रमोशन हुए हैं, वहीं करीब 6 अफसरों की जिम्मेदारी में बदलाव या बढ़ोत्तरी की गई है. इसमें सीनियर आईपीएस राम कुमार को एक सितंबर से एडीजी से डीजी प्रमोट किया जा रहा है. वह एक सितंबर को प्रमोट होते ही सतर्कता अधिष्ठान में निदेशक की जिम्मेदारी संभालेंगे. अभी भी वह यहीं बतौर अपर पुलिस महानिदेशक तैनात हैं.


10:36 am (IST)
कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता और भदरी रियासत के राजा उदय प्रताप सिंह को नजरबंद कर दिया गया है. डीएम के आदेश पर उदय प्रताप सिंह समेत 11 पर हाउस अरेस्ट की कार्रवाई की गई है. राजा भैया के पिता आज शाम 5 बजे से कल रात 9 बजे तक अपने भदरी महल में नजरबंद रहेंगे. वहीं हनुमान मंदिर पर भंडारे के कार्यक्रम को भी जिलाधिकारी ने निरस्त कर दिया है, जिसकी नोटिस भी पुलिस ने भदरी राजमहल में चस्पा कर दिया है.


10:35 am (IST)
सीतापुर जेल में महीनों से बंद सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें और बढ़ने जा रही है. दरअसल रामपुर में आजम खान की पत्नी और बेटे के नाम पर बने रिसॉर्ट पर संकट आ गया अवैध कब्जे के आरोप में रामपुर विकास प्राधिकरण ने रिसॉर्ट के लिए ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी कर दिया है.


10:34 am (IST)
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बेहट तहसील में शिवालिक की पहाड़ियों में स्थित सिद्धपीठ मां शाकंभरी देवी स्थल पर बरसाती नदी में अचानक आई बाढ़ से हड़कंप मच गया. इस दौरान मंदिर में आए एक श्रद्धालु परिवार की कार बाढ़ की चपेट में आ गई और कई किलोमीटर दूर तक बहती चली गई.


LOAD MORE
UP Live News: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों में पल-पल अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज