liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Live News: सीतापुर जेल में आजम खान को मिला VIP ट्रीटमेंट! अब होगी जांच

UP Live News: सीतापुर जेल में आजम खान को मिला VIP ट्रीटमेंट! अब होगी जांच

UP Live News: समाजवादी पार्टी नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान को सीतापुर जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट देने की शिकायत मिलने के बाद यूपी सरकार ने जांच बैठा दी है. शिकायतकर्ता पूर्व कांग्रेसी नेता फैसल खान लाला को बयान दर्ज कराने के लिए डीआईजी जेल ने 20 अगस्त को मुख्यालय बुलाया है. सपा सांसद आजम खान, विधायक पत्नी डॉ तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम खान के साथ फरवरी माह से सीतापुर की जेल में बंद हैं. उन्हें अभी तक कई मामलों में जमानत मिलने के बावजूद कई अन्य मामलों में कोर्ट से राहत का इंतजार है.

  • News18Hindi
  • | August 15, 2020, 18:01 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A YEAR AGO

    AUTO-REFRESH

    हाइलाइट्स

    18:17 (IST)
    पूर्व कांग्रेसी नेता फैसल लाला ने पिछले दिनों गृह मंत्रालय सहित उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को पत्र लिखकर सीतापुर जेल में सांसद आजम खान को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने का आरोप लगाया था. फैसल लाला ने आरोप लगाया था कि सीतापुर जेल में आजम खान को मोबाइल दिया गया है.

    16:40 (IST)
    ज्ञानपुर से विधाक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा से हिरासत में लिया गया था. इसके बाद भदोही पुलिस की एक टीम मध्य प्रदेश रवाना हुई. कानूनी कार्रवाई के बाद यूपी पुलिस की विधायक को लेकर रवाना हो गई है. भदोही में विधायक को कोर्ट में पेश किया जाएगा. रविवार तक टीम भदोही पहुंच सकती है. विजय मिश्रा पर रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था.

    16:26 (IST)
    ज्ञानपुर विधानसभा सीट से लगातार चौथी बार जीत दर्ज करने वाले विधायक विजय मिश्र को मध्य प्रदेश पुलिस ने हिरासत में ले लिया था, जिसके बाद अब यूपी पुलिस उनको भदोही लेकर आ रही है. इस बीच एक बात की चर्चा पूरे ज्ञानपुर में है कि जब भी विधायक विजय मिश्रा किसी मुसीबत में होते हैं तो उनकी बेटियां मदद के लिए सामने आती हैं. वह पूरा मोर्चा संभालते हुए विधायक की हर संभव मदद का प्रयास करती हैं

    14:58 (IST)
    कानपुर के विकरु कांड का इनामिया अभियुक्त राजेन्द्र मिश्रा को चौबेपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विकरु में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या मामले में वह करीब डेढ़ महीने से फरार चल रहा था. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपए इनाम घोषित किया था. राजेंद्र विकरु गांव का ही रहने वाला है. 


    13:36 (IST)
    ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में पुलिस ने हिरासत में लिया था. इसके बाद भदोही पुलिस की एक टीम विधायक को लेने मध्य प्रदेश पहुंची थी. ट्रांजिट रिमांड लेने के बाद पुलिस टीम विधायक विजय मिश्रा को भदोही लाने के लिए निकल चुकी है. भदोही पहुंचने पर विधायक को कोर्ट में पेश किया जाएगा. बताया जा रहा है कि रविवार तड़के विधायक विजय मिश्रा भदोही पहुंच सकते हैं.


    13:25 (IST)
    समाजवादी पार्टी ने कानून वयवस्था के मुद़्दे पर योगी सरकार पर हमला किया है. पार्टी ने वाराणसी, बलिया, शामली, कानपुर और आजमगढ़ की हत्याओं का जिक्र करते हुए लिखा है कि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर भी अपराधियों का प्रदेश में कत्लेआम जारी.

    UP Live News: उत्तर प्रदेश में लगातार अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन