LIVE NOW

UP Live News Update: यूपी में 2610 कोरोना के नए मरीज, लखनऊ में 249 और आगरा में 48 केस

UP Live News Update: उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2610 नए केस मिले हैं. इस दौरान कुल 49 लोगों की मौत हुई है. वहीं लखनऊ में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 249 नए केस मिले हैं. इसके अलावा आगरा में 48 और मुरादाबाद 145 नए केस आए हैं.

Hindi.news18.com | October 17, 2020, 3:00 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 17, 2020
2:59 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के बलिया में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बुलाई गई खुली बैठक में एक शख्स की गोली मारकर हत्या मामले में बवाल मचा हुआ है. इसी बीच शनिवार को बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह फरार मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के परिजनों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उनकी 'पीड़ा' को देखकर फफक- फफककर रो पड़े. इस दौरान बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इंसाफ की लड़ाई में हम बिल्कुल अकेले हैं.


9:58 am (IST)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया है कि शक्ति की आराधना के पावन अवसर 'शारदीय नवरात्रि' के प्रथम दिवस से प्रदेश में 'मिशन शक्ति' का शुभारंभ किया जा रहा है. यह अभियान महिलाओं और बच्चों के प्रति सम्मान तथा सुरक्षा की भावना के प्रसार तथा महिला स्वावलंबन की आवश्यकता को नवीन आयाम प्रदान करने में सहयोगी होगा.


8:38 am (IST)
उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में रोडवेज बस और पिकप गाड़ी में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बस पलट गई. इस दुर्घटना में 7 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 24 लोग घायल बताए जा रहे हैं. थाना पूरनपुर के नेशनल हाईवे 730 पर ये हादसा हुआ है. हादसे की सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों का पीलीभीत के जिला अस्पताल और बरेली में इलाज कराया जा रहा है.


8:37 am (IST)
लखनऊ में जौनपुर के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर एफआईआर की गई है. यूपी एसटीएफ ने विभूति खंड थाने में ये एफआईआर दर्ज कराई है. ऑफिसियल सीक्रेट एक्ट में केस दर्ज किय गया है. धनंजय सिंह पर आरोप है कि उन्होंने सुरक्षा लेने के लिए गोपनीय पत्र लीक किया. मामले की जांच एसटीएफ कर रही है. बता दें दो दिन पहले ही धनंजय सिंह ने जौनपुर के मल्हनी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा है. 


8:28 am (IST)
उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2610 नए केस मिले हैं. इस दौरान कुल 49 लोगों की मौत हुई है. वहीं लखनऊ में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 249 नए केस मिले हैं. इसके अलावा आगरा में 48 और मुरादाबाद 145 नए केस आए हैं. 


LOAD MORE
UP Live News Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज