Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS
    LIVE NOW

    UP News Live Update: वनटांगियों गांव पहुंच भावुक हुए CM योगी, कहा- गरीबों की खुशी असली दिवाली

    Uttar Pradesh (UP) News Live Updates: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को वनटांगिया गांव जंगल तिनकोनिया नम्बर तीन में वनवासियों के बीच दिवाली मनाते हुए कहा कि गरीबों के चेहरे पर खुशहाली लाना ही दिवाली की सार्थकता है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने वनटांगिया गांवों के लिए 65.77 लाख रुपये की विकास परियोजनाओं (खड़ंजा, सामुदायिक शौचालय, पंचायत भवन, आंगनबाड़ी केंद्र) का लोकार्पण व शिलान्यास करने के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 10 लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र, पुष्टाहार योजना के तहत 10 लाभार्थियों को ड्राई राशन पैकेट व वनटांगिया स्कूल के 10 बच्चों को अपने हाथों से स्कूल ड्रेस, स्वेटर वितरित किया.

    Hindi.news18.com | November 14, 2020, 7:24 PM IST
    facebook Twitter Linkedin
    Last Updated November 14, 2020
    12:17 pm (IST)
    नाबालिग बच्चों की कस्टडी को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अहम फैसला सुनाया है. हाईकोर्ट ने कहा है कि आपराधिक केस होने पर पिता को नाबालिग बच्चों की कस्टडी मांगने का हक नहीं है. केस से बरी होने के बाद ही पिता बच्चों की कस्टडी की मांग कर सकता है. नानी की अभिरक्षा को अवैध नहीं कहा जा सकता. 


    11:44 am (IST)
    उत्तर प्रदेश के बागपत में नेशनल हाईवे 709बी पर भैंसा बुग्गी दौड़ का खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. शुक्रवार रात हाईवे पर भैंसा बुग्गी दौड़ के नाम पर घंटों तक हुडदंग चलता रहा. भरे ट्रैफिक के बीच कई भैंसा बुग्गी दौड़ते रहे और उनके साथ बाइक सवार हुड़दंग मचाते रहे. बताया जा रहा है भैंसा बुग्गी दौड़ के नाम पर लाखों रुपए का सट्टा और इनाम रखा गया था. उसी को जीतने के लिए दौड़ में 4 से 5 भैंसा बुग्गी मालिक ने हिस्सा लिया था.


    LOAD MORE
    UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रही खबरों क लिए हमारे साथ बने रहें.

    फोटो

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें

    टॉप स्टोरीज