LIVE NOW

UP News Live Update: यूपी में 24 घंटे में कोरोना के 2,173 नए केस, कुल 23,132 संक्रमित

Uttar Pradesh (UP) News Live Updates: उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 2,173 नए मामले सामने आए हैं. प्रदेश में 23,132 कोरोना के एक्टिव मामले हैं. प्रमुख सचिव, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, आलोक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को आरटी पीसीआर सरकारी लैब से 59,406 और आरटी पीसीआर निजी लैब से 2,292 कोविड-19 की टेस्टिंग की गई है.

Hindi.news18.com | November 7, 2020, 3:12 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 7, 2020

हाइलाइट्स

1:10 pm (IST)
यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के 30 कार्यकर्ताओं को महिला सुरक्षा, दलितों के दमन, बिजली बिलों में बेहताशा वृद्धि के ख़िलाफ़ आंदोलन करने पर सरकार ने गिरफ्तार किया है. यदि हमारे कार्यकर्ताओं की रिहाई नहीं हुई तो कांग्रेस पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी.


1:08 pm (IST)
समाजवादी पार्टी ने मजदूरों के मुद़्दे पर ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला किया है.


1:05 pm (IST)
बरेली में हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची द्वारा लखनऊ की प्राचीन मस्जिद में हवन-पूजन करने के बयान को साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने गलत करार दिया है. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि साध्वी प्राची को ऐसे भड़काऊ बयान नहीं देने चाहिए.


12:04 pm (IST)
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की सड़कों को सुरक्षित बनाने के लिए पुलिस ने बड़ा अभियान छेड़ने की तैयारी कर ली है. इसके तहत लखनऊ में सड़क और ठेकों पर शराब पीने वालों के खिलाफ दो महीने का अभियान शुरू होने जा रहा है. इसके तहत एक तरफ शहर के सभी शराब के ठेकों पर सीसीटीवी इंस्टॉल करने की तैयारी है, वहीं कार में शराब पीने वालों पर नियंत्रण के लिए जनता का भी सपोर्ट लिया जाएगा. 


11:31 am (IST)
पराली मुद्दे पर किसानों पर दर्ज हुई एफआईआर पर अब सियासत भी शुरू हो गई है. मामले में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस के बाद अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी योगी सरकार को घेरा है. 


LOAD MORE
UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज