liveLIVE NOW

UP News Live Update: 'लव जिहाद' कानून पर योगी सरकर ने लगाई मुहर, होगी 10 साल तक की सजा

Uttar Pradesh (UP) News Live Updates: देश के दूसरे राज्यों की तरह उत्तर प्रदेश में भी 'लव जिहाद' (Love Jihad) के खिलाफ कानून लाने पर योगी सरकार अंतिम मुहर लगा दी है. मंगलवार को कैबिनेट बैठक में इस मसौदे पर चर्चा हुई. प्रस्ताव पर अंतिम मुहर योगी कैबिनेट ने चर्चा के बाद लगा दी. वहीं बैठक में 21 प्रस्तावों पर मुहर लगाई गई है. उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध प्रतिषेद अध्यादेश 2020 होगा ‘लव जिहाद’ कानून का नाम.

  • News18Hindi
  • | November 24, 2020, 19:17 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 8 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    19:14 (IST)
    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भी  'लव जिहाद' के खिलाफ कानून लाने पर मुहर लगा दी है. उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध प्रतिषेद अध्यादेश 2020 होगा ‘लव जिहाद’ कानून का नाम.

    17:58 (IST)
    यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा की बहू मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठ गई. बीजेपी विधायक की कथित बहू सरिता का आरोप है कि बीजेपी विधायक पर दर्ज केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. यही नहीं बीजेपी विधायक की धमकी की ऑडियो भी वायरल हुआ है.

    17:53 (IST)
    उत्तर प्रदेश के एक थाने की रेट लिस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इसमें अवैध वसूली के दम तय किए गए हैं. अब इस लिस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

    17:49 (IST)
    उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक महिला दरोगा को थप्पड़ मारना महंगा पड़ गया. जब बिजली विभाग के कर्मचारियों ने विरोध में 35 गांवों की बत्ती काट दी.

    UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रहीं विभिन्न खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.