अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

UP News Live Update: 'लव जिहाद' कानून पर योगी सरकर ने लगाई मुहर, होगी 10 साल तक की सजा

Uttar Pradesh (UP) News Live Updates: देश के दूसरे राज्यों की तरह उत्तर प्रदेश में भी 'लव जिहाद' (Love Jihad) के खिलाफ कानून लाने पर योगी सरकार अंतिम मुहर लगा दी है. मंगलवार को कैबिनेट बैठक में इस मसौदे पर चर्चा हुई. प्रस्ताव पर अंतिम मुहर योगी कैबिनेट ने चर्चा के बाद लगा दी. वहीं बैठक में 21 प्रस्तावों पर मुहर लगाई गई है. उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध प्रतिषेद अध्यादेश 2020 होगा ‘लव जिहाद’ कानून का नाम.

Hindi.news18.com | November 24, 2020, 7:17 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 24, 2020

हाइलाइट्स

7:14 pm (IST)
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भी  'लव जिहाद' के खिलाफ कानून लाने पर मुहर लगा दी है. उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध प्रतिषेद अध्यादेश 2020 होगा ‘लव जिहाद’ कानून का नाम.

5:58 pm (IST)
यूपी के शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा की बहू मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठ गई. बीजेपी विधायक की कथित बहू सरिता का आरोप है कि बीजेपी विधायक पर दर्ज केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. यही नहीं बीजेपी विधायक की धमकी की ऑडियो भी वायरल हुआ है.

5:53 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के एक थाने की रेट लिस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इसमें अवैध वसूली के दम तय किए गए हैं. अब इस लिस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

5:49 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक महिला दरोगा को थप्पड़ मारना महंगा पड़ गया. जब बिजली विभाग के कर्मचारियों ने विरोध में 35 गांवों की बत्ती काट दी.

LOAD MORE
UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रहीं विभिन्न खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज