LIVE NOW

UP News Live Update: कौशांबी डबल मर्डर में खुलासा, बेटे की हत्या कर उसे जिंदा करने के लिए निकाली पिता की आंत

Uttar Pradesh (UP) News Live Updates: कौशांबी पुलिस ने 24 घन्टे के अंदर दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पता चला है कि तंत्र विद्या को सिद्ध करने के लिए बाप-बेटे की हत्या की गई. पहले पहले बेटे की गला दबाकर हत्या की गई, फिर उसी बेटे को जिंदा करने के लिए बाप की आंत निकाल कर हत्या कर दी गई. पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बे का ये मामला है. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Hindi.news18.com | November 21, 2020, 2:57 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 21, 2020

हाइलाइट्स

2:56 pm (IST)
उन्नाव में मृतक गैंगरेप पीड़िता के भतीजे की किडनैपिंग का मामला हाईकोर्ट पहुंच गया है. मामले में आरोपी पक्ष ने सीबीआई जांच के लिए याचिका दायर की है. हाईकोर्ट ने याचिका स्वीकार कर ली है. कोर्ट ने केस की प्रोग्रेस रिपोर्ट तलब कर ली है. आरोपी बनाए गए लोगों के परिजनों ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई है कि पूरे मामले की जांच सीबीआई करे. एसटीएफ के साथ कई टीमों को अब तक सुराग हाथ नहीं लगा है. मासूम 2 अक्टूबर से लापता है. मामले में उन्नाव पुलिस 5 लोगों को जेल भेज चुकी है. उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र का ये मामला है. 


2:42 pm (IST)
कौशांबी पुलिस ने 24 घन्टे के अंदर दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पता चला है कि तंत्र विद्या को सिद्ध करने के लिए बाप-बेटे की हत्या की गई. पहले पहले बेटे की गला दबाकर की गई हत्या, फिर बेटे को जिंदा करने के लिए बाप की आंत निकाल कर हत्या कर दी गई. पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बे का ये मामला है. पुलिस के अनुसार जांच में पता चला कि मृतक पिता की रजामंदी से उसकी आंत निकाली गई. आंत निकाले जाने के बाद उसकी मौत हो गई. एसपी ने बताया कि घटना को मृतक नौसे की पत्नी, साढू, साढू की पत्नी व साढू के बेटे ने अंजाम दिया. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


2:21 pm (IST)
काशी में अब अपराध और अपराधियों की पूरी कुंडली खोली जाएगी. अपराधी ने वारदात के लिए किस असलहे का इस्तेमाल किया? उसकी मारक क्षमता कितनी थी? कितनी दूर से फायर किया गया? कौन सा कारतूस इस्तेमाल किया? ऐसी तमाम गुत्थियों को अब वाराणसी (Varanasi) में सुलझाया जाएगा. जी हां, आगरा और लखनऊ के बाद यूपी का तीसरा बैलेस्टिक जांच केंद्र, वाराणसी में बनकर लगभग तैयार है. एक से दो महीने में इसकी शुरुआत हो जाएगी.


1:46 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के कई जिलों में लगातार सामने आ रहे जहरीली शराब कांड से हड़कंप मचा हुआ है. मथुरा, फिरोजाबाद, लखनऊ के बाद अब प्रयागराज में 6 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो चुकी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज की घटना के बाद सख्त तेवर अख्तियार कर लिए हैं. प्रयागराज में हुई मौतों पर सीएम योगी ने निर्देश दिया है कि जहरीली शराब बेचने वालों पर प्रशासन गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करे. यही नहीं जो भी इस मामले में दोषी पाए जाएं, उनकी संपत्ति को प्रशासन द्वारा जब्त किया जाए और इसके बाद संपत्ति नीलाम कर पीड़ितों को मुआवजा दिया जाए. 


12:23 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में फूलपुर थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव में जहरीली देशी शराब कांड मामले में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गई है. पान विक्रेता कि गुरुवार रात हुई मौत जबकि पांच अन्य ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया था. वहीं शराब पीने से गंभीर 5 व्यक्तियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इन सभी ने देशी शराब के ठेके से खरीद कर शराब पी थी. इससे पहले शुक्रवार को जहरीली शराब पीने से इमिलिया गांव के बसंत लाल पटेल, शम्भु नाथ मौर्य, राज बहादुर और प्यारे लाल बिन्द की मौत हो गई है.


10:39 am (IST)
आगरा में घर में घुसकर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या हुई है. चाकू घोंपकर डॉक्टर की हत्या हुई है. साथ ही 2 बच्चों पर भी हमला किया गया. पूरा मामला थाना कमला नगर इलाके का है, जहां पर महिला डॉक्टर निशा की हत्या हुई. वारदात के वक्त डॉ निशा और बच्चे घर में थे. गंभीर हालत में डॉक्टर निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां इलाज के दौरान डॉ निशा ने दम तोड़ दिया. घायल हुए दोनों बच्चों का इलाज अस्पताल में जारी है. इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. वारदात को अंजाम देने वाले की तलाश में पुलिस जुट गई. पुलिस के मुताबिक टीवी रिचार्ज करने वाले शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है.


10:06 am (IST)
उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए शासन द्वारा यूपी के गढ़मुक्तेश्वर में महाभारत काल से लगता आ रहा गंगा कार्तिक मेला स्थगित कर दिया गया है. शासन से कार्तिक मेले के स्थगन आदेश मिलने के बाद जिला प्रशासन ने श्रद्धालुओं को रोकने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. हर साल हापुड़ जनपद के गढ़मुक्तेश्वर खादर इलाके में 1 महीने तक गंगा कार्तिक मेला लगता चला आ रहा था लेकिन इस बार कोविड-19 के बढ़ते मामले को देखते हुए संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन ने शासन से मेले को स्थगित करने की मांग की थी, जिसके बाद शासन से इसकी अनुमति मिल गई.


LOAD MORE
UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज