अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

UP News Live Update: अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाया जनता को भटकाने का आरोप

Uttar Pradesh (UP) News Live Updates: यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ' लव जिहाद' अध्‍यादेश के बहाने जिहादी उन्माद फैलाकर फिर जनता को भटकाने की कोशिश में लग गए हैं. नफरत फैलाकर समाज को बांटने की भाजपा-राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की पुरानी रणनीति है. जबकि रोज नए-नए कड़े कानून अपनी अकर्मण्यता छुपाने के लिए ही लाए जा रहे हैं.

Hindi.news18.com | November 25, 2020, 7:21 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 25, 2020

हाइलाइट्स

7:15 pm (IST)
कथित 'लव जिहाद' के खिलाफ लाये गये अध्यादेश की चर्चाओं के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव  ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज करते हुए बुधवार को कहा कि योगी 'जिहादी उन्माद' फैलाकर फिर जनता को भटकाने की कोशिश में लग गये हैं. इसके अलावा उन्‍होंने सरकार पर आरोप लगाया कि रोज नए-नए कड़े कानून अपनी अकर्मण्यता छुपाने के लिए ही लाए जा रहे हैं.

12:29 pm (IST)
यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना है कि उत्तर प्रदेश का बिजली विभाग 90 हजार करोड़ के घाटे में है. स्थिति ये है कि शहर में 30% और गांव में 75% लोग बिल का भुगतान नहीं करते. उन्होंने सही समय पर बिल जमा करने की अपील की है.


12:20 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ऊर्जा विभाग की समीक्षा के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिया है कि एक माह में हर एक स्मार्ट मीटर उपभोक्ता से व्यक्तिगत संपर्क करें. इस दौरान उनकी समस्याओं के निस्तारण करें और उनका फीडबैक हासिल करें. ऊर्जा मंत्री ने कहा कि पावर कार्पोरेशन के साथ ही वितरण कंपनियों के सभी प्रबंध निदेशक अपने स्तर से इसकी नियमित समीक्षा भी करें.


LOAD MORE
UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रहीं विभिन्न खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज