UP Panchayat Chunav 2021: पचास हजार गांवों तक पहुंची BJP, अब ये है आगे की रणनीति

बीजेपी ने पंचायत चौपाल के जरिए 50 हजर लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में बताया.

बीजेपी ने पंचायत चौपाल के जरिए 50 हजर लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में बताया.

यूपी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) को लेकर बीजेपी (BJP) ग्राम चौपालों में के माध्यम से राज्य के 50 हजार लोगों तक पहुंची और केंद्र भी बीजेपी सरकार (BJP Government) की तारीफ की. इसी बहाने बीजेपी ने पंचायत चुनाव में भी अपनी पकड़ मजबूत किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 6:54 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. ग्राम चौपालों में बीजेपी (BJP) ने प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को जानकारी दी. इनमें विधायक, सांसद, पालिका अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री एवं जिले के पदाधिकारी मौजूद रहे. ग्राम चौपालों के जरिए बीजेपी लगभग 50,000 गांवों तक पहुंची. बीजेपी पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि हर ग्राम चौपाल में भाग लेने वाले ग्रामीणों की संख्या बीजेपी का उत्साह बढ़ा रही थी. केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता उत्साहित हैं. उन्हें दोनों सरकारों पर भरोसा है और उम्मीद है कि योग्य प्रत्याशी ही जनता का कल्याण कर सकते हैं.

अब बीजेपी की अगली तैयारी बूथ स्तर पर पहुंचने की है. पार्टी के नेता 25 और 26 मार्च को बूूथ पर सरकार के पत्रक को लेकर जाएंगे. बता दें कि भाजपा ने फैैसला किया है कि वह आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में 3051 जिला पंचायत वार्ड प्रत्याशी घोषित करेगी. इसके साथ ही 826 ब्लाक प्रमुख पद पर पार्टी चुनाव लड़ेगी. पंचायत चुनाव में वार्ड स्तर पर हर मतदाता से व्यक्तिगत सम्पर्क कर मोदी-योगी सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाएगी.

शिवपाल यादव बोले- UP विधानसभा चुनाव लड़ेगी PSP, अखिलेश से गठबंधन पर नहीं हुई बात

पार्टी के युवा, महिला, अनुसूचित एवं पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ता प्रत्येक जिला पंचायत वार्ड में कार्यक्रम आयोजित करेंगे. प्रत्येक जिला पंचायत वार्ड पर पार्टी एक बड़ी सभा आयोजित करेगी. ग्राम-प्रधान के लिए पार्टी के समर्थित उम्मीदवार होंगे. किसानों, युुवाओं, महिलाओं को लेकर पार्टीी ने अलग से कार्यक्रम बनााया है. बूथ स्तर तक पार्टी अपने  मोर्चों की टीम बनाएगी. इसके लिए काम शुुरू हो गया है. बीजेपी का उद्देश्य पंंचााात चुनाव के जरिए विधानसभा चुनाव का प्लेटफार्म तैयार करना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज