24 घंटे में 6 एनकाउंटर में 6 इनामी बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में सिपाही भी घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2019, 8:35 AM IST
24 घंटे में 6 एनकाउंटर में 6 इनामी बदमाश गिरफ्तार, मुठभेड़ में सिपाही भी घायल
यूपी पुलिस के 'ऑपरेशन क्लीन' के घेरे में आए 6 इनामी बदमाश (फाइल फोटो)

पुलिस द्वारा रोके जाने जाने का इशारा देख बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की.

  • Share this:
यूपी के ग़ाज़ियाबाद (Ghaziabad) में रात का अंधेरा बदमाशों पर कहर बनकर टूट रहा है. बीते 24 घंटे के अंदर यहां ऑपरेशन क्लीन (Operation Clean) में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस (Police) ने छह मुठभेड़ों में 25-25 हजार के छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बीती रात मसूरी थाना क्षेत्र में हर दिन की तरह वाहन चेकिंग जारी थी तभी तेज रफ्तार बाइक सवार 2 संदिग्ध युवकों को आता देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया.

पुलिस द्वारा रोके जाने जाने का इशारा देखकर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहा. घायल बदमाश की पहचान 25 हजार इनामी शाजिद के रूप में हुई है.

बदमाशों की फायरिंग में सिपाही घायल

पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से 1 तमंचा, 315 बोर की कारतूस ओर चोरी की बाइक बरामद की है. इसके लगभग एक घंटे बाद ही इंदिरापुरम (Indirapuram) थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार एक संदिग्ध युवक को रुकने का इशारा किया गया. उस युवक ने भी पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी कार्यवाही में गोलियां चलाई जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया.

मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने दोनों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल बदमाश की पहचान 25 हजार इनामी बदमाश प्रभात के रूप में हुई. पुलिस ने उसके कब्जे से 315 बोर का तमंचा, कारतूस और स्कूटी बरामद की है. पुलिस गिरफ्तार बदमाश के आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटा रही है.

जरुर पढ़ें:

किसी भी वक्त सरेंडर कर सकते हैं MLA अनंत सिंह, पुलिस अलर्ट
Loading...

तेजस्वी यादव के अध्यक्ष बनने की राह में ये हैं 5 रोड़े!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...