• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP Chunav 2022 Live Updates: यूपी चुनाव को लेकर दिल्ली में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक जारी, अमित शाह और जेपी नड्डा भी मौजूद

UP Chunav 2022 Live Updates: यूपी चुनाव को लेकर दिल्ली में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक जारी, अमित शाह और जेपी नड्डा भी मौजूद

Uttar Pradesh Assembly Election 2022 Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के पहले चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया अब जोर पकड़ती दिख रही है. 10 फरवरी को आगरा जिले (Agra District) की सभी नौ विधानसभाओं में मतदान होगा. ऐसे में मकर संक्रांति के बाद यहां सियासी पारा तेजी से ऊपर चढ़ गया है.

  • News18Hindi
  • | January 18, 2022, 15:00 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO
    14:56 (IST)
     राजधानी दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक शुरू. गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बैठक में मौजूद हैं.

    14:27 (IST)

    धर्म नगरी वृंदावन पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन व पूजा अर्चना कर  आशीर्वाद लिया. मथुरा-वृंदावन से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रदीप माथुर के समर्थन में यहां बघेल ने डोर टू डोर जनसंपर्क किया. बघेल इस दौरान वृंदावन के साथ-साथ मथुरा में झींगुरपुरा, बाढ़पुरा और शहरी क्षेत्र में घर-घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

    13:23 (IST)
    रीता बहुगुणा जोशी ने दिल्ली में की धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात, बेटे के लिए मांगा टिकट. रीता बहुगुणा जोशी बोलीं- कैंट विधानसभा सीट से मेरा बेटा 12 साल से तैयारी कर रहा है. उसने कैंट से टिकट मांगा है.

    12:24 (IST)
     उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली स्थित आवास जाकर उनसे मुलाकात की.

    11:26 (IST)

    उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में पहले चरण के नामांकन का आज चौथा दिन है. अब तक यहां सभी 58 सीटों पर 36 लोगों ने भरा पर्चा.

    10:53 (IST)

     उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) की तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) थोड़ी देर में वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को बीजेपी सरकार की ओर चलाई जा रहीं कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का निर्देश दे सकते हैं.

    10:10 (IST)

    बहराइच के गावों में रात में प्रोजेक्टर के माध्यम से समाजवादी पार्टी का प्रचार हो रहा है. गांव में प्रोजेक्टर के माध्यम से सपा समर्थकों द्वारा किए जा रहे चुनाव प्रचार को लेकर कुछ ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यह मामला बौंडी थाना क्षेत्र के कैड़हा गांव का है, जहां ग्रामीणों के मुताबिक कई दिनों से समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता रात में इसी तरीह से चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) की तैयारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, कार्यक्रम की शुरुआत 18 जनवरी को सुबह 11 बजे होगी. चुनाव आयोग की तरफ से पाबंदिया लगाए जाने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी का यह पहला संवाद होगा. इस दौरान पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को बीजेपी सरकार की ओर चलाई जा रहीं कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का निर्देश देंगे.

    यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़े तमाम बड़े अपडेट्स यहां पढ़ें…

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0