Home /News /uttar-pradesh /

UP Weather News: यूपी में अभी और पड़ेगी कड़ाके की ठंड, बारिश के लिए भी रहें तैयार

UP Weather News: यूपी में अभी और पड़ेगी कड़ाके की ठंड, बारिश के लिए भी रहें तैयार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Weather) के लगभग सभी जिलों में इस वक्त घने कोहरे की चादर लिपटी है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Weather) के लगभग सभी जिलों में इस वक्त घने कोहरे की चादर लिपटी है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Weather) के लगभग सभी जिलों में इस वक्त घने कोहरे की चादर लिपटी है. मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, चक्रवाती हवा पश्चिमी उत्तर प्रदेश और आसपास के क्षेत्रों को प्रभावित कर सकती है. कड़ाके की ठंड और शीतलहर (UP Cold Wave) की सबसे अधिक मार बुजुर्ग झेल रहे हैं. कानपुर में ठंड के कारण एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई. इनमें से दो ने एलएलआर अस्पताल में, तो दो ने निजी अस्पताल में दम तोड़ा.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Weather) के लगभग सभी जिलों में इस वक्त घने कोहरे की चादर लिपटी है. मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, चक्रवाती हवा पश्चिमी उत्तर प्रदेश और आसपास के क्षेत्रों को प्रभावित कर सकती है. कड़ाके की ठंड और शीतलहर (UP Cold Wave) की सबसे अधिक मार बुजुर्ग झेल रहे हैं. कानपुर में ठंड के कारण एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई. इनमें से दो ने एलएलआर अस्पताल में, तो दो ने निजी अस्पताल में दम तोड़ा.

यूपी के कई जिलों में दिन के तापमान में तेज गिरावट दर्ज की गई. यहां बरेली सबसे ठंडा इलाका रहा, जहां दिन का तापमान सामान्य से 9 डिग्री तक नीचे चले जाने से सबसे ठंडा रहा रविवार को. बरेली में अधिकतम तापमान 11.0 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमना 8.6 डिग्री दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें- सपा-RLD गठबंधन से क्यों नाराज दिख रहे मुजफ्फरनगर के मुसलमान?

वहीं लखनऊ में अधिकतम तापमान 15.3 डिग्री और न्यूनतम तापमान 6.2 डिग्री दर्ज किया. वहीं वाराणसी में अधिकतम तापमान 18 डिग्री और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री, जबकि कानपुर में अधिकतम तापमान 17 डिग्री और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़े तमाम बड़े अपडेट्स यहां पढ़ें…

मौसम विभाग के मुताबिक, आने वाले कुछ और दिन ऐसे ही हालात बन रह सकते हैं. यहां 19 और 20 जनवरी को बारिश के भी संकेत मिल रहे हैं. मौसम विज्ञान केंद्र ने इसके साथ ही पूर्वी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है.

Tags: IMD alert, UP weather alert, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर