यूपी: बागपत में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, जमीनी रंजिश बनी वारदात की वजह
Baghpat News in Hindi

यूपी: बागपत में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, जमीनी रंजिश बनी वारदात की वजह
मामले की तफ्तीश करते पुलिस अधिकारी.  

  • Share this:
बागपत. उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत शहर के चांदीनगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हत्या (Murder) की वारदात सामने आई है. जहां जमीनी रंजिश के कारण घर से बुलाकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक लहूलुहान हालत में गांव के बाहर जंगल मे पड़ा मिला था. जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल की. एसपी बागपत प्रताप गोपेंद्र की माने तो घटना को अंजाम मृतक के परिचितों ने ही दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है. उन्‍होंने बताया कि मृतक युवक का नाम अमित उर्फ काला है, जो चांदीनगर थाना क्षेत्र के ढीकोली गांव का रहने वाला है.

आरोप है कि अमित को कुछ परिचित लोग पहले तो घर से बुलाकर ले गए और फिर उसको गांव के बाहर बाग में ले जाकर गोली मार दी. गोली लगने से अमित घायल हो गया था जिसकी जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद एसपी बागपत मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली.



एसपी ने बताया कि घटना को गांव के ही तीन-चार लोगों ने अंजाम दिया है. जिसमें पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है. वहीं एसपी ने बताया कि सीओ की देखरेख में पुलिस की तीन टीम गठित कर दी गयी है, जो जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेगी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज