CM योगी के मंत्री का दावा, इस बार बारिश में उत्तर प्रदेश नहीं बनेगा मुंबई!

उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री गिरीश चंद्र यादव की मानें तो पिछेले सालों की भांति इस बार राज्‍य के हालात मानसून में अच्छे दिखेंगे और बारिश में कहीं भी नगरों का नज़ारा मुंबई जैसा नहीं दिखेगा.

Pawan Kumar | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 4, 2019, 3:54 PM IST
CM योगी के मंत्री का दावा, इस बार बारिश में उत्तर प्रदेश नहीं बनेगा मुंबई!
बारिश ने मुंबई शहर को बेहाल कर दिया है. (फाइल फोटो)
Pawan Kumar
Pawan Kumar | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 4, 2019, 3:54 PM IST
देश का हर आदमी चाहता है कि उनका गांव या शहर मुंबई की तरह चमकदार लगने लगे. हालांकि एक वजह ऐसी भी है कि लोग उनका शहर मुंबई न बने ये कामना भी करते हैं और वो मानसून में मुंबई के हालात.

पिछले कुछ दिनों से लोग लगातार मुंबई की तस्वीरें टीवी चैनल और अखबारों में देख रहे हैं और लग रहा है जैसे मुंबई नहीं बल्कि बरसात में किसी गांव का दृश्य हो. सोशल मीडिया पर लगातार बीएमसी की तैयारियों के दावे का मज़ाक भी बनाया जा रहा है, लेकिन इस से सीख लेकर उत्तर प्रदेश सरकार दावा कर रही है कि उस बार राज्‍य को मानसून के सीजन में मुंबई नहीं बनने दिया जाएगा.

यूपी सरकार ने किया ये दावा
उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री गिरीश चंद्र यादव की मानें तो पिछले सालों की भांति इस बार राज्‍य के हालात मानसून में अच्छे दिखेंगे और बारिश में कहीं भी नगरों का नज़ारा मुंबई जैसा नहीं दिखेगा. मंत्री के मुताबिक, सभी अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं. मानसून को लेकर सभी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं और प्रशासन हर हालात से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है.

उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री हैं गिरीश चंद्र यादव.(फोटो साभार-फेसबुक)


बारिश में होगा मंत्री के दावे का फैसला
अब मंत्री जी के दावों में कितना दम है वो अगले कुछ दिनों में ही पता चल जाएगा. जबकि प्रदेश में नालियों और सीवर लाइन की हालत देखें तो उनके दावे पर विश्वास करना मुश्किल लग रहा है.
Loading...

ये भी पढ़ेंपीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन पर बजट में रहेगा खास फोकस!

1100 KM साइकिल चला PM मोदी से मिले खेमचंद, बोले-मोदी है तो मुमकिन है...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 3:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...